script

पुलिसकर्मियों व चिकित्सकों ने मिलकर गाया गाना, कोरोना से लडऩे बढ़ाया हौंसला

locationरीवाPublished: Apr 10, 2020 09:03:04 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

चाकघाट में कोरोना से लडऩे अधिकारियों का अनूठा प्रयास

patrika

Policemen and doctors sing together, encouragement to fight against Co,Policemen and doctors sing together, encouragement to fight against Co,Policemen and doctors sing together, encouragement to fight against Co

रीवा। कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए पुलिस विभाग द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे है। इसी कड़ी में अब पुलिसकर्मी लोगों को गाना गाकर जागरुक कर रहे है।

थाना प्रभारी व चिकित्सकों ने मिलाए सुर
शुक्रवार को चाकघाट थाना प्रभारी सोनू कुर्मी सहित अस्पताल के चिकित्सक व कर्मचारियों ने मिलकर परिसर में गाना गया। हम होंगे कामयाब गाने के माध्यम से उन्होंने जहां एक ओर एकजुटता का संदेश दिया तो आम लोगों को इस महामारी से लडऩे के लिए प्रेरित किया। थाना प्रभारी ने कहा कि इस महामारी से लडऩे के लिए सभी लोगों को एकजुट होना पड़ेगा। चिकित्सक सहित तमाम विभाग के अधिकारी व कर्मचारी 24 घंटे लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए ड्यूटी कर रहे है।
लोगों से घर में रहने की अपील
आम लोग घरों में रहकर इस महामारी से लडऩे के लिए अपने घर में रहकर सहयोग प्रदान कर सकते है। यह संक्रमण एक दूसरे में बड़ी तेजी से फैलता है। ऐसे में किसी भी भीड़भाड़ वाले स्थान से दूर रहे और अपने घर में रहकर लॉक डाउन को सफल बनाए।

ट्रेंडिंग वीडियो