scriptपॉलीथिन तानकर गुजारा, पीएम आवास की आस में पथरा गई आंखें | Polythene survives, eyes stoned in PM housing | Patrika News

पॉलीथिन तानकर गुजारा, पीएम आवास की आस में पथरा गई आंखें

locationरीवाPublished: Oct 14, 2019 11:01:06 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

पॉलीथिन तानकर गुजारा, पीएम आवास की आस में पथरा गई आंखें

Polythene survives, eyes stoned in PM housing

Polythene survives, eyes stoned in PM housing

रीवा। मप्र के रीवा जिले में पिछले दस साल से बेसहारा बेवा महिला पालीथिन तानकर कर गुजारा कर रही है। उसके पास कोई घर नहीं है। इसके बाद भी सरपंच, और सचिव ने उसको प्रधानमंत्री योजना का लाभ नहीं दिया। यह ममला त्योथर तहसील अन्तर्गत ग्राम पचांयत जमुई कला का है।
जहा पर एक विश्वकर्मा परिवार मुफलिसी की जिन्दगी जी रहा है। बेवा मन्जू विश्वकर्मा अपनी सास के साथ रहती हैं, लेकिन इनके पास रहने को घर नहीं है। बताया गया है कि पांच साल पहले उसका घर गिर गया था जो पन्नी तानकर रह रही है। ग्रामीणों ने बताया कि कि सरंपच पुष्पेन्द्र पटेल, सचिव उमाशंकर तिवारी और रोजगार सहायक पुष्पराज पटेल द्धारा गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं दिया गया।
साथ ही इनका नाम गरीबी रेख में भी नहीं जेाड़ा गया है। परिवार के बुजुर्ग रामखेलावन विश्वकर्मा और मन्जू विश्वकर्मा ने बताया कि चुनाव के समय सभी नेता आते है आश्वासन देकर चले जाते हैं लेकिन आज किसी ने मदद नहीं की। कलेक्टर से पीडि़त महिलाओं ने सहायता की मांग उठाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो