MP Assembly election 2018-साइकिल पर सवार हुए भाजपा के प्रदीप, सपा ज्वाइन कर सबको चौकाया

MP Assembly election 2018-साइकिल पर सवार हुए भाजपा के प्रदीप, सपा ज्वाइन कर सबको चौकाया
Pradeep of BJP riding on bicycle, joining SP

Mahesh Kumar Singh | Publish: Nov, 08 2018 08:52:11 PM (IST) | Updated: Nov, 08 2018 08:52:12 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

कपिध्वज सिंह ने भी सपा किया ज्वाइन

 

रीवा. अर्से से भाजपा के लिए काम करने वाले वरिष्ठ नेता प्रदीप सिंह पटना अखिलेश यादव की साइकिल पर सवार हो गए हैं। हमेशा स्थानी मंत्री के सहयोगी और करीबी रहे प्रदीप सिंह ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है। बता दें कि प्रदीप सिंह सिरमौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा पार्टी से विधानसभा चुनाव में दावेदार रहे थे। लेकिन भाजपा ने उनको तवज्जों नहीं देते हुए एक बार फिर विधायक दिव्यराज सिंह पर ही भरोसा जताया। जिससे नाराज होकर प्रदीप सिंह ने भाजपा ही छोड़ दी।

इसी प्रकार गुढ़ विधानसभा क्षेत्र से दावा करने वाले कपिध्वज सिंह भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। यूपी के पूर्व मंत्री रामवृक्ष सिंह यादव ने उक्त दोनों नेताओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई। बताया जा रहा है कि अब प्रदीप सिंह सपा की टिकट पर सिरमौर से एवं कपिध्वज सिंह गुढ़ से उम्मीदवार होंगे। इनके चुनाव मैदान में उतरने से दोनों विधानसभा क्षेत्रों को भाजपा को मुश्किल खड़ी होगी।

सपा ने पांच प्रत्याशियों को दिया सिंबल, तीन सीट रहेंगी खाली
समाजवादी पार्टी ने जिले में पांच सीटों पर प्रत्याशियों को सिंबल भी दे दिया है। वहीं तीन सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है। सपा के शहर अध्यक्ष बीरेन्द्र पटेल ने बताया कि उनके माध्यम से जिन पांच प्रत्याशियों को सिंबल दिया गया है उनमें सिरमौर से प्रदीप सिंह पटना, गुढ़ से कपिध्वज सिंह, मऊगंज से सुखचैन पटेल, रीवा से रामायण सिंह एवं देवतालाब से रामयज्ञ सोंधिया शामिल हैं। शहर अध्यक्ष के अनुसार सेमरिया, त्योंथर एवं मनगवां से प्रत्याशी नहीं उतारा जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned