दूर्गा प्रतिमा विसर्जन की तैयारी मातम में बदली, करंट फैलने से एक मृत

दूर्गा प्रतिमा विसर्जन की तैयारी मातम में बदली, करंट फैलने से एक मृत
Preparations for immersion of Durga statue turned into weeds, one dead,Preparations for immersion of Durga statue turned into weeds, one dead,Preparations for immersion of Durga statue turned into weeds, one dead

Shiv Shankar Pandey | Updated: 09 Oct 2019, 09:03:55 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

मऊगंज तहसील कार्यालय के समीप हुई घटना, दुर्गा विसर्जन की तैयारी कर रहे थे लोग

रीवा। दुर्गा विसर्जन की तैयारी के दौरान अचानक पाइप हाईटेंशन विद्युत लाइन में फंस गया। तेज धमाके के साथ फैले करंट में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। तत्काल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। घटना मऊगंज तहसील कार्यालय की बताई जा रही है।

विसर्जन की तैयारी में लगे थे लोग
यहां मां दुर्गा की प्रतिमा स्थानीय लोगों ने स्थापित की थी जो बुधवार को प्रतिमा विसर्जन की तैयारी कर रहे थे। प्रतिमा की ट्रैक्टर में रखने के बाद एक युवक पाइप से मूर्ति को सीधी कर रहा था। तभी अचानक पाइप स्लिप गई और वह ऊपर से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। इस दौरान तेज धमाका हुआ जिसमें जितेन्द्र बढ़ौलिया निवासी मऊगंज बुरी तरह झुलस गया। ट्रैक्टर में सवार तीन अन्य लोग करंट की चपेट में आ गए। घटना से हड़कंप मच गया। तत्काल सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां से उनको संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस दौरान जितेन्द्र बढ़ौलिया की रास्ते में मौत हो गई।

हादसे में घायल तीन युवकों की हालत स्थिर
हादसे में घायल हुए तीन अन्य युवकों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के बाद कुछ अन्य लोग तत्काल दूर्गा प्रतिमा का विसर्जन करने ले गए। घटना से उत्सव की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस स्थान पर यह हादसा हुआ वहां हाईटेंशन लाइन का तार जमीन से काफी नीचे है। फलस्वरूप युवक हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned