script

पूर्व प्रधानमंत्री अटल के जन्मदिन पर एमपी के अफसरों ने ली इस बात की शपथ

locationरीवाPublished: Dec 25, 2020 11:22:29 am

Submitted by:

Rajesh Patel

कलेक्टर ने कहा अधिकारी और कर्मचारी निष्ठा तथा लगन के साथ सौंपे गए उत्तरदायित्व का निर्वहन करेगा तब आम जनता को बेहतर सेवाएं प्राप्त होने लगेंगी

Prime Minister : Sworn in on the birthday of former Prime Minister

Prime Minister : Sworn in on the birthday of former Prime Minister

रीवा. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन 25 दिसम्बर को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है। इसी क्रम में एक दिन पहले गुरुवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर में कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने अधिकारियों तथा कर्मचारियों को सुशासन की शपथ दिलायी। इस अवसर पर कलेक्टर ने कहा कि सभी अधिकारी तथा कर्मचारी अपने कार्यों से सुशासन के संकल्प को मूर्त रूप प्रदान करें। कार्यालय में आने वाले आम जनों से विनम्रता से व्यवहार करते हुए उनकी कठिनाईयों को दूर करने का प्रयास करें।
कलेक्टर ने कहा समय-सीमा में काम का लें संकल्प
आम जनता को शासन की विकास योजनाओं तथा कल्याणकारी कार्यक्रमों का समय-सीमा में लाभ देना सुनिश्चित करें। जब हर अधिकारी और कर्मचारी निष्ठा तथा लगन के साथ सौंपे गए उत्तरदायित्व का निर्वहन करेगा तब आम जनता को बेहतर सेवाएं प्राप्त होने लगेंगी। कार्यालय में सौंपे गये कार्यों को पूरी जिम्मेदारी और तत्परता से संपन्न करने का प्रयास करें। सबके अच्छे प्रयासों तथा सकारात्मक दृष्टिकोण से कार्य करने पर ही सुशासन की स्थापना होगी।
पुलिस अधीक्षक ने दिलाई सुशासन की शपथ
पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने पुलिस अधिकारी व अन्य पुलिस कर्मचारियों को सुशासन दिवस पर शपथ दिलाई है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक अपने कार्यालय के सभी कर्मचारियों को शपथ दिलाई गई। इस दौरान कार्यालय के सभी कर्मचारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो