बाइकों की टक्कर में थाने के निजी वाहन चालक की मौत

मनगवां के समीप तड़के हुआ हाइसा, दो घायल

रीवा। स्कूटी सवार को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में थाने के प्राइवेट वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाइक में सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। घटना मनगवां कस्बे की बताई जा रही है। थाने का प्राइवेट वाहन चालक अखिलेश दुबे उर्फ गोलू (24) निवासी बुढ़वा थाना मनगवां शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे स्कूटी से किसी काम से जा रहा था। वह जैसे ही मनगवां बस्ती के पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं सड़क में गिरे युवक के सिर में चोट आई थी जिसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान बाइक सवार भी नियंत्रण खो बैठा और उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर फिसल गई। उसमें दो लोग सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल युवकों को एम्बुलेंस से उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया गया। हादसे में मृत युवक मनगवां थाने का वाहन चलाता था। गुरुवार की रात वह आर्केष्ट्रा में कार्यक्रम में प्रस्तुत करने गया था जिससे वह रात में थाने नहीं आया था। पुलिस ने मामला दर्जकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

बाइकों की टक्कर में युवक मृत
बाइकों की टक्कर में बुरी तरह घायल हुए युवक की अस्पताल में मौत हो गई। सेमरिया थाना अन्तर्गत भमरा निवासी दीपक सिंह (३०) पिता अभिमन्यु सिंह गुरुवार की रात बाइक में सवार होकर सेमरिया से अपने घर जा रहा था। जैसे ही वे सेमरिया सोसायटी गोदाम के समीप पहुंचे तभी तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। इस दौरान वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी परिजन मौके पर पहुंच गए जो युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए। वहां से उन्हें संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान देर रात युवक ने दमतोड़ दिया।

बाइक फिसलने से युवक घायल

बाइक फिसलने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जगई प्रजापति (३७) निवासी गोंदरी पहाड़ी थाना शाहपुर शुक्रवार की दोपहर बाइक में सवार होकर जा रहा था। नईगढ़ी थाने के देवरिहन गांव पहुंचने पर युवक की बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Manoj singh Chouhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned