scriptगुस्साए ग्रामीणों का टोल प्लाजा पर प्रदर्शन | Protest | Patrika News

गुस्साए ग्रामीणों का टोल प्लाजा पर प्रदर्शन

locationरीवाPublished: Jul 17, 2019 10:05:04 pm

Submitted by:

Anil kumar

मंदिर निर्माण का आश्वासन मिलने पर माने ग्रामीण

Protest

Protest

रीवा/कटरा. सड़क निर्माण करने वाली बंसल कंपनी द्वारा टोल प्लाजा की अवैध वसूली से त्रस्त ग्रामीणों ने मनगवां-चाकघाट हाइवे पर स्थित झरिया टोल प्लाजा में धरना प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान घंटों जाम रहा हाइवे
प्रदर्शन के दौरान घंटों हाइवे जाम रहा। इससे प्लाजा पर वाहनों की कतार लगी रही। इसके पूर्व भी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया था और तीन दिवस का अल्टीमेटम दिया गया था कि अगर अडग़डऩाथ मंदिर का निर्माण नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इसके बाद भी कंपनी द्वारा मंदिर का निर्माण नहीं कराया गया। बता दें कि हाइवे का निर्माण करने वाली कंपनी ने ऐतिहासिक मंदिर की सीढ़ी, प्रवेश द्वारा सहित मंदिर का कुछ भाग भी तोड़ दिया था।

सैकड़ो लोगों ने दिया धरना
समाजेसवी मनोज सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों लोग टोल प्लाजा पर धरना दिया। जिससे हाइवे घंटों जाम रहा। इसके बाद बंसल कंपनी के जीएम धीरेंद्र शुक्ला ने वार्ता कर ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही मंदिर का भव्य निर्माण करेंगे और सभी ग्रामीण अपने वाहनों को टोल प्लाजा में दस्तावेज जमा कर कर दें जिससे क्षेत्रीय होने पर टोल वसूली नहीं होगी। इसके बाद ग्रामीण मान गए। बताया गया है कि दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने अपने वाहनों को टोल पर फीड कराया। इस मौके पर अखिलेश द्विवेदी, विक्रम सिंह, प्रवीण शर्मा, अमरनाथ गौतम, रजनीकांत द्विवेदी, जयप्रकाश तिवारी, डॉ. कृष्णा सहित सैकड़ों लोगों के साथ भारी पुलिस बल मौजूद रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो