सड़क के गड्ढों पर बैठकर लोगों ने किया प्रदर्शन, कहा जिम्मेदार नींद में हैं

- नेहरू नगर से तीन वार्डों को जोडऩे वाले मार्ग में आवागमन हो रहा बाधित

By: Mrigendra Singh

Published: 26 Jun 2020, 09:21 PM IST

रीवा। शहर के कई हिस्सों में इनदिनों सीवरेज के चलते खोदी गई सड़कों से लोगों का निकलना मुश्किल हो रहा है। कई बार शिकायतें किए जाने के बाद जब उनकी लगातार अनदेखी की जाती रही तो स्थानीय लोग विरोध प्रदर्शन के लिए सड़क पर उतर आए। सड़क के उन्हीं गड्ढों पर बैठकर विरोध दर्ज कराया, जिनकी वजह से वाहनों का निकलना मुश्किल हो रहा है।

न्यू बस स्टैंड के सामने से बाइक एजेंसी के बगल से वार्ड दस, 13 और 14 के साथ विश्वविद्यालय की ओर जाने वाले मार्ग में इस समय आवागमन बाधित है। इस सड़क पर ही लोगों ने धरना-प्रदर्शन किया। प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष कविता पाण्डेय भी इस प्रदर्शन में शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि सड़क के बीच में गहरी नाली सीवर लाइन के लिए खोदी गई, सड़क का रेस्टोरेशन का कार्य नहीं किया गया और मिट्टी से ही इसे पाटा गया था।

अब बारिश के चलते उक्त मिट्टी धंसने लगी है जिससे सड़क पर करीब दो फिट का गड्ढा हो गया है। इससे हर दिन स्थानीय लोग दुर्घटनाग्रस्त होकर चोटिल हो रहे हैं। लोगों के वाहन भी क्षतिग्रस्त हो रहे हैं। कविता पाण्डेय ने आरोप लगाया कि नगर निगम के अधिकारी तो खामोश हैं ही साथ ही जनता के प्रतिनिधि सांसद और विधायक भी चुप्पी साधे हुए हैं। इनके इस विकास माडल से जनता हलाकान है, लोगों का अपने घर तक पहुंचना मुश्किल हो रहा है। महिलाओं ने सड़क पर बैठकर 'रघुपति राघव राजा रामÓ का भजन गाकर सरकार को चेतावनी दी। इस दौरान कविता पाण्डेय, तारा त्रिपाठी, किरण सिंह, देवती देवी, प्रवीण गहरवार, सौरभ पाण्डेय सहित अन्य कई मौजूद रहे।

Mrigendra Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned