scriptखराब सड़कों को सात दिन में सड़क सुधार कर फोटो के साथ पीएस ने मांगी स्टेटस रिपार्ट | PS seeks status report with photo by repairing bad roads news, mp road | Patrika News

खराब सड़कों को सात दिन में सड़क सुधार कर फोटो के साथ पीएस ने मांगी स्टेटस रिपार्ट

locationरीवाPublished: Oct 16, 2019 12:09:09 pm

Submitted by:

Lokmani shukla

शहर की खराब सड़कों को लेकर सोमवार को वीडियो कांफ्रेस में प्रमुख सचिव एवं ईएनसी ने लोक निर्माण के अधीनस्थ अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने सात दिन के अंदर शहर की सड़कों की सुधार कर फोटो के साथ स्टेट्स रिपोर्ट मांगी है।

Road turned into pits, drivers are getting worried

Road turned into pits, drivers are getting worried

रीवा। शहर की खराब सड़कों को लेकर सोमवार को वीडियो कांफ्रेस में प्रमुख सचिव एवं ईएनसी ने लोक निर्माण के अधीनस्थ अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने सात दिन के अंदर शहर की सड़कों की सुधार कर फोटो के साथ स्टेट्स रिपोर्ट मांगी है। वर्तमान में शहर की सड़कें खराब होने पर सरकार की छवि खराब होते देख कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने इसकी शिकायत थी।

बताया जा रहा है कि शहर की सिविल लाइन कॉलोनी, गुढ़ चौराहा से पीटीएस चौराहा मार्ग, सतना बेला मार्ग ,चोरहटा से रतहरा मार्ग में एजी कालेज मार्ग एवं रायपुर सीतामार्ग सहित 171 किलोमीटर जर्जर सड़कों में अब तक पैंच वर्क नहीं लगाने को लेकर शिकायत की थी। गौरतलब है कि इन सड़कों पर 30 अक्टूबर तक गड्ढे भरने एवं 15 अक्टूबर तक सड़कों में पैंच भरने के निर्देश दिए थे। इसके बावजूद अब तक अभी तक सड़कों के गड्ढे नहीं भरे है। इसे लेकर सरकार की छवि खराब हो रही है। इस संबंध में शिकायत प्राप्त होने पर सोमवार को वीडिया कांफ्रेस में मुख्य अभियंता लोक निर्माण एवं अधीक्षण को जमकर फटकार लगाते हुए सात दिन के सड़कों की स्थित सुधारने का निर्देश दिया है।
परफारमेंस अवधि में खा रहे हिचकोले
शहर की चोरहटा से रतहरा सड़क मार्ग 4 करोड़ रुपए में दो साल पहले बनी थी। लेकिन परफारमेंस अवधि में यह सड़क को सुधारने ठेकेदार तैयार नहीं है। इतना ही नहीं ठेकेदार को बचाने के लिए इस सड़क में दो साल के अंदर ही नई सड़क बनाने को टेंडर डाल दिया गया।
शहर में सड़क पर उड़ रहा धूल का गुबार
शहर में जर्जर सड़कों पर धूल का गुबार उड़ रहा है। चोरहटा-रतहरा मार्ग पर दो पाहिया वाहनों और राहगीरों का चलना दुश्वार है। सुबह से लेकर देररात तक धूल के गुबार के चलते राहगीर परेशान हैं। दो पहिया वाहन चालक धूल के गुबार के चलते कई बार दुर्घटना से बाल-बाल बच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो