सरेराह महिला प्राध्यापक के गले से खींच ली चेन

सरेराह महिला प्राध्यापक के गले से खींच ली चेन
pulled the chain from the female professor's neck,pulled the chain from the female professor's neck

Mahesh Kumar Singh | Updated: 12 Oct 2019, 12:40:49 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सिविल लाइन थाने के सिरमौर चौराहा में दिया घटना को अंजाम

रीवा. शहर में सक्रिय बाइकर्स गैंग ने सरेराह महिला प्राध्यापक के गले से चेन खींचकर सनसनी फैला दी। बदमाशों ने पलक झपकते घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। सिलसिलेवार तरीके से घटनाओं को अंजाम दे रहे बदमाश पुलिस की नींद उड़ाए हुए है। घटना सिविल लाइन थाने के सिरमौर चौराहा स्थित ज्ञानस्थली विद्यालय के पास की बताई जा रही है।

रायपुर कर्चुलियान महाविद्यालय में सहायक प्रध्यापक के पद पर पदस्थ सुशीला द्विवेदी पति मोतीलाल (57) निवासी पीके स्कूल के पीछे ऊर्रहट गली न. 2 थाना समान प्रतिदिन की तरह कालेज जाने के लिए सुबह करीब 11 बजे घर से निकली थी। वे ऑटो लेने के लिए पैदल सिरमौर चौराहा जा रही थी। जैसे ही ज्ञानस्थली विद्यालय के पीछे वाले गेट के समीप पहुंची तभी पीछे बाइक में सवार होकर तीन की संख्या में बदमाश पहुंच गए।

बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के गले से चेन खींच ली। इस दौरान वे गिर गई जिससे उनके हाथ में चोट आई। महज चंद सेकेड के अंदर ही बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। महिला ने शोर मचाकर उनको पकडऩे का प्रयास भी किया लेकिन तब तक वे चंपत हो चुके थे। घटना से भीड़भाड़ वाले चौराहे में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश मोहल्ले से ही महिला के पीछे लग गए थे और मौका मिलते ही घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

पन्द्रह से अधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है गिरोह
शहर में आतंक का पर्याय बन चुके बाइकर्स गैंग ने अभी तक पन्द्रह से अधिक चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है। इनमें कुछ घटनाओं का पुलिस ने खुलासा कर दिया है लेकिन अन्य घटनाओं का अभी तक पता नहीं चला है। वहीं बदमाश एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हंै, जिससे महिलाओं में भय व्याप्त है।
--------------------
महिला प्राध्यापक के साथ सिरमौर चौराहे में चेन स्नेचिंग की घटना हुई है। वे कालेज जा रही थी तभी तीन बदमाश चेन खींचकर भाग गये। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned