भाजपा नेत्री की गाड़ी का कांच तोड़कर पर्स पार

भाजपा नेत्री की गाड़ी का कांच तोड़कर पर्स पार
Purse crosses after breaking the glass of BJP leader's car

Mahesh Kumar Singh | Updated: 06 Oct 2019, 11:20:29 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

समान थाने के एसपीएस माल के समीप हुई घटना, पुलिस पहुंची

रीवा. भाजपा नेत्री की गाड़ी का कांच तोड़कर चोरों ने उसमें रखा उनका पर्स पार कर दिया। पर्स में नगद रुपए सहित अन्य सामान रखा था। घटना की जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी है जिस पर पुलिस जांच में जुट गई है। घटना समान थाना अन्तर्गत एसपीएस माल के समीप की बताई जा रही है।

पूर्व सांसद स्व. चंद्रमणि त्रिपाठी की पुत्री प्रज्ञा त्रिपाठी निवासी ऊर्रहट थाना समान शनिवार की दोपहर अपनी कार में सवार होकर सहेली से मिलने गई थी। उन्होंने अपनी कार को एसपीएस माल के समीप खड़ा कर दिया था और वहां से वे सहेली के घर चली गई। इस दौरान किसी ने बड़ी सफाई से उनकी गाड़ी के आगे वाली सीट का ग्लास तोड़ा और उसमें रखा बैग लेकर चंपत हो गया।


बैग में तीस हजार रुपए नगद व अन्य सामान रखा हुआ था। बदमाशों ने इतनी सफाई से घटना को अंजाम दिया कि किसी को भनक तक नहीं लग पाई। कुछ देर बाद वे वापस आई तो गाड़ी का कांच टूटा देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर स्थित दुकानदारों से पूछताछ की लेकिन किसी ने भी बदमाशों को नहीं देखा।

बाद में सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाशों ने किसी भारी चीज से कांच को तोड़ा था। दिनदहाड़े उक्त घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने सनसनी फैला दी। पुलिस अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाई है।

-----------------
कार को खड़ी करके वे अपनी सहेली के घर गई थी तभी किसी ने कार का कांच तोड़ा है। उन्होंने कार में रखा बैग चोरी होने की जानकारी दी है। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास पूछताछ की गई है।
शिवपूजन मिश्रा, थाना प्रभारी समान

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned