scriptपालीथिन में ब्लेड मारकर निकाला पर्स, महिला गिरफ्तार | Purse fired after hitting blade in polythene, woman arrested | Patrika News

पालीथिन में ब्लेड मारकर निकाला पर्स, महिला गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Aug 09, 2019 09:14:26 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

समान पुलिस ने की कार्रवाई, महिला मरीज को बनाया था शिकार

patrika

Purse fired after hitting blade in polythene, woman arrested

रीवा। पालीथिन में ब्लेड मारकर बड़ी सफाई से मरीज का पर्स उड़ाने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उक्त महिला इससे पूर्व भी चोरी के आरोप में पकड़ी जा चुकी है।
शहडोल से इलाज करवाने आई थी महिला
रश्मी सिंह पति ऋतुराज सिंह निवासी शहडोल गुरुवार को अपनी चाची के साथ इलाज करवाने रीवा आई थी। वह समान थाने के नेहरु नगर में स्थित डॉ. देवेश सारस्वत की क्लीनिक में इलाज करवाने के लिए दूसरे मरीजों के साथ बैठी हुई थी। उसी दौरान किसी ने बड़ी सफाई से उनकी पालीथिन में ब्लेड मारकर पर्स निकाल लिया। पर्स में पांच हजार रुपए नगद व मोबाइल रखा हुआ था। इस दौरान पीडि़ता को भनक तक नहीं लग पाई। कुछ देर बाद जब उनका ध्यान पालीथिन में गया तो पर्स गायब देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।
मौके से पुलिस ने पकड़ी संदिग्ध महिला
पुलिस ने वहां संदिग्ध अवस्था में घूम रही महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके कब्जे से चोरी गया पर्स बरामद हो गया। आरोपिया की पहचान पुष्पा पटेल पति सुरेश निवासी बिझौली थाना हनुमना हाल मुकाम रीवा के रूप में हुई है। घटना के बाद उक्त महिला ने पर्स में रखे तीन हजार रुपए व मोबाइल अपने साथी को दे दिया था जिसका पता नहीं चल पाया है। महिला पीडि़ता के पीछे ही लाइन में खड़ी थी। भीड़भाड़ का फायदा उठाकर उसने बड़ी सफाई से पालीथिन में ब्लेड मारी और रुपए निकाल लिए। पुलिस उससे अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने बताया कि उक्त महिला इससे पूर्व भी चोरी के मामले में पकड़ी जा चुकी है। उसके खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो