scriptबाइक सवारों पर हमला कर बदमाशों ने लूटे 12 हजार रुपए | Raiders attacked by bike rider, looted Rs. 12 thousand | Patrika News

बाइक सवारों पर हमला कर बदमाशों ने लूटे 12 हजार रुपए

locationरीवाPublished: Aug 03, 2019 12:46:30 am

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिटी कोतवाली थाने के बाईपास में दिया वारदात को अंजाम, बदमाशों की हुई पहचान

रीवा. बाइक में सवार होकर जा रहे दो लोगों को बदमाशों ने रोककर उन पर हमला कर दिया और उनके जेब में रखे रुपए छीनकर चंपत हो गए। घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों की पहचान हुई है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। घटना सिटी कोतवाली थाने के बाईपास की है। अजय पाण्डेय पिता उमेश पाण्डेय (19) निवासी पाण्डेन टोला थाना सिटी कोतवाली गुरुवार की सांयकाल अपने मामा अजय द्विवेदी के साथ बाइक में सवार होकर गुढ़ रोड में जा रहा था। युवक जैसे ही लोही के समीप पहुंचा तभी चार की संख्या में बदमाश सड़क में खड़े थे और उनकी गाड़ी रोक ली। दोनों युवक कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाशों ने उनकी डंडे से पिटाई कर दी। इस दौरान दोनों के सिर में गंभीर चोट आई थी। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। बदमाश उसके जेब में रखे 12 हजार रुपए छीनकर चंपत हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की पहचान विवेक तिवारी, अजय पाण्डेय सहित अन्य के रूप में हुई है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। देररात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देने वाले आरोपी आदतन अपराधी है जिनके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज है। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने बिछिया थाना क्षेत्र में दबिश दी जहां वे किराए के मकान में छिपे हुए थे। पुलिस को देखकर बदमाश पीछे के दरवाजे से निकलकर फरार हो गए हैं।
पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज
ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली ने बताया कि दो लोग बाइक में सवार होकर जा रहे थे जिन पर हमला कर रुपए लूटने की घटना गुढ़ रोड में हुई है। पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। आरोपी अभी फरार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो