script

रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने MP के इस शहर से पकड़ा हिस्ट्रीशीटर

locationरीवाPublished: Jul 18, 2021 02:03:42 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर को किया जा चुका है जिलाबदर

हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

रीवा. रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने छापा मार कर MP के रीवा से पकड़ा है हिस्ट्रीशीटर। हिस्ट्रीशीटर मो. फिरोज खान को फिलहाल रीवा प्रशासन ने जिला बदर की सजा सुनाई है। हालांकि वह जिले से बाहर होने की बजाय वहीं बना है और आपराधिक मामलों को अंजाम दे रहा है।
जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना के आधार पर रायपुर कर्चुलियन पुलिस ने फिरोज को समान थाना क्षे6 के पोखरी टोला से गिरफ्तार किया है। हालांकि फिरोज को पुलिस के आने की भनक लग गई थी और वह भागने के फिराक में था। लेकिन पुलिस की घेरेबंदी में वह फंस गया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने कई घटनाओं में संलिप्तता कबूल की है। अब सामान पुलिस उसे रिमांड पर लेने की तैयारी में है।
जानकारी के अनुसार समान थाना अंर्तगत पोखरी टोला का रहने वाला मो. फिरोज खान आदतन अपराधी है। समान थाने की पुलिस उसे जिला बदर कर चुकी है। इस अपराधी को एक वर्ष तक जिले से बाहर रहना चहिए लेकिन वह जिले में रह कर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आपराधिक घटनाओं के अंजाम दे रहा है।
उधर रायपुर र्कर्चुलियान पुलिस ने आरोपी को पकडने के बाद जब उससे कडाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अमहिया थाना क्षेत्र में बाइक चोरी व मोबाइल लूट की घटना को स्वीकार किया। इसकी जानकारी अमहिया पुलिस को रायपुर र्कर्चुलियान पुलिस ने दे दी जिसके बाद अमहिया पुलिस भी पूछताछ के लिए आरोपी फिरोज को रिमांड पर लेने की तैयारी में है। आरोपी के कई और वारदात मे शामिल होने का अंदेशा है।
आरोपी ने मनगवां थाने में बाइक लूट और मारपीट की घटना को कबूल किया है। मनगवां के एक व्यक्ति के सिर पर राड से हमला कर घायल अवस्था में आरोपी उनका मोबाइल व रुपए छीनकर चंपत हो गया था। पुलिस ने इस आरोप में पहले ही एक आरोपी को गिरफतार कर चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो