रक्षाबंधन के लिए पत्नी को मायके पहुंचाकर लौट रहा था युवक, जानिए फिर क्या हुआ

रक्षाबंधन के लिए पत्नी को मायके पहुंचाकर लौट रहा था युवक, जानिए फिर क्या हुआ
Rakshabandhan's happiness turned into mourning

Mahesh Kumar Singh | Updated: 14 Aug 2019, 09:47:45 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

गोविन्दगढ़ थाने के अमिलकी पेट्रोल पंप के समीप हुआ हादसा, पुलिस पहुंची

रीवा. रक्षाबंधन के लिए पत्नी को मायके छोड़कर लौट रहा युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। उसकी राखी की खुशियां एक झटकें में मातम में बदल गई। बस से कुचलकर उसकी मौत हो गई। घटना से सड़क में जाम लग गया था। हालांकि बाद में पुलिस ने शव को हटवाकर जाम खुलवा दिया था। घटना गोविन्दगढ़ थाने के अमिलकी गांव की है।

बाइक में सवार युवक बुधवार की सांयकाल करीब 6 बजे गोविन्दगढ़ तरफ से रीवा की ओर आ रहा था। वह जैसे ही अमिलकी पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा तभी रीवा तरफ से सवारी लेकर पडख़ुरी जा रही बस क्र. एमपी 17 पी 0868 ने बाइक को टक्कर मार दिया। इस दौरान युवक बस के पहियों के नीचे आ गया जिसे बस कुचलते हुए निकल गई। इस हृदय विदारक हादसे में युवक घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर आवागमन खुलवा दिया। युवक की पहचान आदित्य मिश्रा निवासी बनकुंईया थाना चोरहटा के रूप में हुई है। पुलिस की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। युवक रक्षाबंधन मनाने के लिए पत्नी को मायके छोडऩे ब्यौहारी गया था और वहां से वापस लौट रहा था। फिलहाल युवक के शव को मर्चुरी में रखवा दिया गया है।

पुलिस ने बस को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के कारण सामने नहीं आए है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस चालक ने अचानक स्टेरिंग घुमा दी थी जिससे बाइक उसकी चपेट में आ गई। थाना प्रभारी गोविन्दगढ़ सुनील गुप्ता ने बताया कि तत्काल जाम खुलवाकर आवागमन सामान्य करवा दिया गया था। चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned