scriptRape of a teenager alone in the house, the condition of the victim fou | घर में अकेली किशोरी के साथ बलात्कार, बेहोशी हालत में मिली पीडि़ता की हालत गंंभीर | Patrika News

घर में अकेली किशोरी के साथ बलात्कार, बेहोशी हालत में मिली पीडि़ता की हालत गंंभीर

मऊगंज पुलिस मौके पर पहुंची, पीडि़ता एसजीएमएच रेफर

रीवा

Published: December 07, 2021 08:57:15 pm

रीवा। घर में अकेली किशोरी के साथ युवक ने अंदर घुसकर बलात्कार किया है। घटना के बाद वह बेहोश हो गई। जब परिजन वापस लौटकर आए तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। तत्काल उसे अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने एसजीएमएच रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी फिलहाल फरार है।
patrika
Rape of a teenager alone in the house, the condition of the victim fou
सुबह बाहर चले गए थे परिजन
घटना मऊगंज थाना क्षेत्र की बताइ्र्र जा रही है। यहां रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार को घर में अकेले थी। सुबह माता-पिता किसी काम से बाहर चले गए थे। उनके जाते ही आरोपी राकेश साकेत पिता श्रीलाल निवासी ढढऩी टर्रा टोला थाना मऊगंज अंदर घुस आया। उसने कमरे के अंदर किशोरी से बलात्कार किया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और वह अचेत हो गई। अपने नापाक इरादों को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। शाम करीब चार बजे जब परिजन वापस लौटकर आए तो वह अचेत हालत में पड़ी थी। छोटे भाई ने घटना की जानकारी उनको दी जिसे सुनकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।
चिकित्सकों ने एसजीएमएच किया रेफर
तत्काल वे बच्ची को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए जहां उसकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हालांकि अभी तक पीडि़ता के बयान दर्ज नहीं हो पाए है। पुलिस संजय गांधी अस्पताल में उसके बयान दर्ज करवायेगी जिसके बाद ही पूरी घटना सामने आयेगी। आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है लेकिन आरोपी का पता नहीं चल पाया है।
घात लगाकर छिपा था आरोपी
इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी परिजनों के जाते ही घर में घुस आया था। उस समय बच्चा अंदर ही खेल रहा था तो उसे डरा धमकाकर बाहर निकाल दिया। बाद में वह किशोरी को कमरे के अंदर ले गया जहां उसने पीडि़ता के साथ यह दरिंदगी की। बाद में घर से भाग गया। जब भाई कमरे में गया तो किशोरी अचेत हालत में पड़ी थी।
आरोपी की चल रही तलाश
एक किशोरी अचेत हालत में मिली थी जिसके साथ बलात्कार की बात सामने आ रही है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़ता के बयान दर्ज करवाये जायेंगे। बयान में जो तथ्य सामने आयेंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी। आरोपी की तलाश में हर संभावित ठिकानों में दबिश दी जा रही है।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी मऊगंज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.