विकलांग युवती का घर से अपहरण, कालेज परिसर में किया बलात्कार

विकलांग युवती का घर से अपहरण, कालेज परिसर में किया बलात्कार

Balmukund Dwivedi | Publish: Sep, 09 2018 06:44:19 PM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

जवा थाने के पथरौड़ा गांव में हुई घटना, आरोपी फरार

रीवा। शारीरिक व मानसिक रूप से विकलांग युवती का घर से आरोपी ने अपहरण कर उसके साथ कालेज परिसर में बलात्कार किया। मां के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना जवा थाने के पथरौड़ा गांव की है। यहां रहने वाली 19 वर्षीय युवती शारीरिक व मानसिक रूप से विकलांग है। युवती 5 सितंबर की रात करीब 9 बजे परिजनों के साथ घर में सो रही थी। उसी दौरान आरोपी पहुंचा है जो चुपके से घर में प्रवेश किया। आरोपी उक्त युवती को उठा ले गया। युवती शारीरिक व मानसिक रूप से विकलांग होने की वजह से विरोध भी नहंी कर पाई। आरोपी युवती को कालेज परिसर में ले गया जहां उसके साथ बलात्कार कर रहा था। रात में पीडि़ता की मां की नींद खुली तो युवती बिस्तर में नहंी थी। वह उसे ढूंढते हुए कालेज परिसर में पहुंची जहां आरोपी उसके साथ यह घिनौना कृत्य कर रहा था। पीडि़ता ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। युवती को लेकर परिजन घर आये। सुबह मां ने शिकायत थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का अभी तक पता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपी को पकडऩे के लिए उसके घर में दबिश दी गई थी लेकिन वह फरार है।

किशोरी से छेडख़ानी
किशोरी के साथ गांव के युवक ने बलात्कार का प्रयास किया है। गढ़ थाना अन्तर्गत ग्राम घूमा निवासी 17 वर्षीय किशोरी गुरुवार की सांयकाल घर से शौच के लिए जा रही थी जिसे रास्ते में आरोपी राजेश पाण्डेय रास्ते में मिल गया जो किशोरी के साथ बुरी नियत से हांथ पकड़ लिया और अश्लील हरकत करने लगा। पीडि़ता ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग पहुंच गये जिस पर आरोपी फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मनमानी शिकायत दर्ज कर ली है।

तीन वर्षीय मासूम से बलात्कार का आरोपी सतना में पकड़ाया
तीन वर्षीय मासूम से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सेमरिया थाना अन्तर्गत ग्राम बड़ागांव निवासी आरोपी शिब्बू सिंह 18 वर्ष पर बलात्कार का मामला था। उक्त आरोपी ने 29 अगस्त को एक तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास किया था, लेकिन चाची के पहुंचने पर वह अपने नापाक इरादों को अंजाम देने में कामायाब नहीं हो पाया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसकी लगातार पुलिस तलाश कर रही थी। उक्त आरोपी सतना में अपने रिश्तेदार के घर में छिपा हुआ था। मुख्राबिर की सूचना पर पुलिस ने गुरुवार की रात सतना में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिससे थाने में पूछताछ की जा रही है। हालांकि घटना के संबंध में आरोपी कुछ भी नहीं बता रहा है। थाना प्रभारी मनोज गौतम ने बताया कि उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। घटना से जुड़े तथ्य जुटाये जा रहे है।

अपहृत किशोरी बरामद, आरोपी पकड़ाया
पुलिस ने एक अपहृता किशोरी को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। लौर थाना अन्तर्गत ग्राम किशोरी साल भर पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। किशोरी को उसका रिश्ते का जीजा राजबहोर कुशवाहा 32 वर्ष निवासी पडुआ बहला फुसलाकर पूना ले गया था। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़ता ने आरोपी के द्वारा बलात्कार की जानकारी दी है जिस पर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned