scriptजिले में त्योहार के चलते शहर से अवैध होर्डिंग हटाने की कार्रवाई रोकी, जानें क्यों लिया गया ऐसा निर्णय | Removal of illegal hoardings stopped due to festival | Patrika News
रीवा

जिले में त्योहार के चलते शहर से अवैध होर्डिंग हटाने की कार्रवाई रोकी, जानें क्यों लिया गया ऐसा निर्णय

कार्रवाई से बाजारों में लग रहा था लंबा जाम, त्योहार के बाद फिर से शुरू होगी कार्रवाई

रीवाNov 10, 2019 / 06:41 pm

Anil singh kushwah

loksabha elections 2019

Removal of illegal hoardings stopped due to festival

रीवा. शहर में बिना अनुमति के लगाए गए होर्डिंग को हटाने के लिए मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश के चलते शुक्रवार को नगर निगम और प्रशासन की टीम को संयुक्त रूप से अभियान चलाकर कार्रवाई करनी थी। कलेक्टर द्वारा पूर्व में दिए गए निर्देश की वजह से नगर निगम की टीम तैयार कर दी गई थी।
त्योहार के चलते लग रहा था जाम
इसी बीच एसडीएम और पुलिस की ओर से कोई नहीं आया और कहा गया कि देवउठनी का त्योहार होने की वजह से बाजार क्षेत्र में भीड़भाड़ अधिक है। कार्रवाई के दौरान आवागमन बाधित भी हो सकता है, जिससे लोगों को परेशानी होगी। इसी वजह से अभियान को एक दिन के लिए और रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि अब यह अभियान कब से प्रारंभ होगा, इसके लिए कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है। इसलिए अब सोमवार से ही अभियान प्रारंभ होने की संभावना है।
सीएम के आदेश पर हो रही थी कार्रवाई
शहर में अवैध रूप से लगाए गए होर्डिंग की वजह से शहर की सुंदरता प्रभावित होती है, साथ ही सड़कों के किनारे लगाए जाने के चलते दुर्घटनाएं भी होती हैं। इसी वजह से मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सख्त लहजे में कहा है कि यदि उनके तस्वीर वाले होर्डिंग लगाए गए हों तब भी हटाने में कोई संकोच नहीं किए जाएं।

Home / Rewa / जिले में त्योहार के चलते शहर से अवैध होर्डिंग हटाने की कार्रवाई रोकी, जानें क्यों लिया गया ऐसा निर्णय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो