रीवा. अहमदाबाद में हुए मिसेज इंडिया के हाइ प्रोफाइल कॉम्पिटिशन में बेहतर परफॉर्मेंस कर सोमवार की शाम रीवा पहुंची शहर की बेटी अलका डिगवानी खेमचंदानी का भव्य स्वागत किया। रेलवे स्टेशन में उनका स्वागत किया गया। इसके बाद शहर में उनका जगह - जगह स्वागत हुआ। उल्लेखनीय है कि, अलका ने पिछले दिनों अहमदाबाद में हुए मिसेज इंडिया के हाइ प्रोफाइल कॉम्पिटिशन में परफॉर्मेंस दिया। अलका नगर की गिनीज बुक रिकार्डधारी लता टंडन की छोटी बहन है। अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के एमबीए डिपार्टमेंट में गेस्ट लेक्चरर हैं।

शहर की बेटी अलका डिगवानी खेमचंदानी ने अहमदाबाद में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा। उनकी सूबसूरत अदा के लोग कायल हो गए। भले ही वे शहर के बाहर गुजरात में अपना करिश्मा दिखा रहीं हों लेकिन शहर में भी उनकी खूब चर्चा है। दरअसल अहमदाबाद में 14से 16 नवंबर तक चले मिसेज डंडिंया के हाई प्रोफाइल कॉम्पिटिशन में उन्होंने परफॉर्मेंस दिया। अलका के सौंदर्य एवं फिटनेश ने उन्हें लाखों लोगों को उनका कायल बना दिया। अलका नगर की गिनीज बुक रिकार्डधारी लता टंडन की छोटी बहन है। अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के एमबीए डिपार्टमेंट में गेस्ट लेक्चरर हैं। लोकप्रिय एवं सम्मानित प्रतिस्पर्धा में अलका का देशभर की एक हजार से अधिक महिलाओं के बीच में से चयन हुआ था। जिसके बाद वे इस प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट कर पाईं। प्रतिस्पर्धा वीपीआर ग्रुप अहमदाबाद आयोजित किया था। देश के सभी महानगरों मुम्बई, नई दिल्ली, पुणे, सूरत, अहमदाबाद के साथ देश भर की सभी सेहत एवं अपने नैसर्गिक रूप की केयर करने वाली शादी शुदा महिलाओं को इसमें पार्टिसिपेट का मौका मिलता है। फाइनल राउंड में 70महिलाओं के बीच कॉम्पिटिशन हुआ। यह प्रतिस्पर्धा शादी शुदा महिलाओं को अपने स्वास्थ्य और सौंदर्य के प्रति जागरुक बनाने के लिए आयोजित की जाती है।

[MORE_ADVERTISE1][MORE_ADVERTISE2]

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned