मैच के पहले दिन रहा गेंदबाजों का बोलबाला , सिंगरौली को 6 रन की लीड

मैच के पहले दिन रहा गेंदबाजों का बोलबाला , सिंगरौली को 6 रन की लीड
Rewa Divisional Cricket Association

Vedmani Dwivedi | Updated: 17 Oct 2018, 10:56:02 PM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

प्रतियोगिता मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देश पर रीवा डिवीजनल क्रिकेट एसोसिएशन करा रहा है।

रीवा. अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय स्टेडियम में रीवा एवं सिंगरौली के बीच खेली जा रही दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले दिन गेंदबाजों का दबदबा रहा।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिंगरौली की टीम रीवा के कप्तान शिशिर पटेल की गेंदबाजी के सामने नहीं टिक पाई। लगातार उनके विकेट गिरते रहे। सिंगरौली की पहली पारी 41 वें ओवर में 117 रनों के स्कोर पर आल आउट हो गई।

सिंगरौली की ओर से आयूष श्रीवास्तव ने सर्वाधिक 28 रन बनाए। नरेंद्र जायसवाल एवं आदर्श यादव ने क्रमश: 22 एवं 21 रन की पारी खेली। रीवा के कप्तान पटेल ने 27 रन देकर 7 विकेट लिए। सिंगरौली के गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

रीवा की पहली पारी 111 रनों पर सिमट गई। 7 विकेट लेने वाले पटेल ने बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया। सर्वाधिक 34 रन बनाए। सोमदीप सिंह ने 20 रन की उपयोगी पारी खेली।

सिंगरौली की ओर से सधी हुई गेंदबाजी करते हुये उत्कर्ष श्रीवास्तव ने 5 विकेट लिए। मोहम्मद नाशित कुरैशी ने 3 विकेट लिए। इस प्रकार पहली पारी में सिंगरौली को 6 रनों की मामूली लीड मिल गई।

सिंगरौली की टीम ने दूसरी पारी मे 20 रन बनाकर 2 विकेट खो दिए हैं। सौरभ केशरी 16 रन बनाकर नाट आउट हुए। दूसरी पारी मे गिरने वाले दोनों ही विकेट रीवा के स्पिन गेंदबाज अनिक द्विवेदी ने लिये। अगर ये मैच सिंगरौली जीत लेती है तो उसके अंडर-15 चैंपियन बनने की पूरी संभावना रहेगी।

सिंगरौली के कोच फिरोज अहमद ने कहा कि हमारी टीम इस मैच को जीतने के लिये अपना पूरा जोर लगा देगी । मैच के अंपायर अजय अवस्थी एवं मंडलीक मिश्रा है जबकि रोहित सिंह स्कोरर है ।

संभागीय टीम के चयन के उद्देश्य से मैच के दौरान वरिष्ठ खिलाड़ी एवं चयनकर्ता समीर टंडन के साथ देवेश शुक्ला, महेंद्र सिंह उपस्थित रहे।

उन्होंने खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को परखा। यह प्रतियोगिता मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देश पर रीवा डिवीजनल क्रिकेट एसोसिएशन करा रहा है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned