script‘बारात’ में आया कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप | Rewa Driver Corona Report Came Positive At Wedding Ceremony | Patrika News

‘बारात’ में आया कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

locationरीवाPublished: Jun 21, 2020 08:25:30 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बारात लेकर पहुंचे दूल्हे के साथ कोरोना पॉजिटिव के आने की खबर मिलते ही मंडप में मचा हड़कंप..

shadi.jpg

रीवा. कोरोना संक्रमण के खतरे के चलते प्रशासन ने पहले ही शादियों को लेकर खास नियम जारी किए हैं और चुनिंदा लोगों को ही शादी में शामिल करने की इजाजत दी जा रही है। ऐसे में अगर ये खबर मिले कि शादी में दूल्हे के साथ कोरोना का एक पॉजिटिव भी बारात में आया है तो हड़कंप मचना जायज है। मामला रीवा के त्योंथर का है जहां ड्राइवरी करने वाला एक युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है। युवक ने त्योंथर के अस्पताल में खुद का कोरोना टेस्ट कराया था जिस वक्त उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई वो एक दूल्हे की गाड़ी लेकर गया हुआ था। जैसे ही युवक के कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला तो हड़कंप मच गया। युवक डीह गांव का रहने वाला है।

दूल्हे का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव
जिस युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है वो सौनारी चौकी के डीह गांव का रहने वाला है। युवक ड्राइवरी का काम करता है और 2 महीने पहले फरवरी में अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए डीह गांव आया था और फिर देशभर में कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन के कारण घर पर ही रह गया। युवक को 2 महीने बाद कोरोना के लक्षण दिखाई दिए, खांसी आने पर उसने टीवी का चैकअप कराया लेकिन जब आराम नहीं मिला तो त्योंथर सिविल अस्पताल में जाकर कोरोना का टेस्ट कराया और अब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो प्रशासन में हडकंप मच गया और तुरंत युवक की खोजबीन शुरु हुई। खोजबीन करने पर पता चला कि कोरोना पॉजिटिव युवक बारात में दूल्हे को लेकर गया है। जिसके बाद तुरंत प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और पॉजिटिव आए युवक को आईसोलेशन के लिए भेजा। युवक के संपर्क में आने वाले करीब 10 लोगों को भी आइसोलेट किया गया है लेकिन दूल्हे को परिजनों को अभी तक प्रशासन ने आइसोलेट नहीं किया है जो हैरान करने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो