independence day 2019: फफूंद लगे लड्डू देख कर भड़के स्कूल संचालक, खाद्य विभाग की टीम पहुंची

Suresh Kumar Mishra | Publish: Aug, 15 2019 05:29:52 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

समान थाने के उर्रहट स्थित बंगाल स्वीट्स से दर्जन भर स्कूल संचालकों ने खरीदे थे लड्डू

रीवा। स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन के पर्व को लेकर व्यापारियों ने शहर में जमकर दूषित मिठाइयों की बिक्री की। गुरुवार को ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया जब स्कूल में बच्चों का वितरित करने के लिए खरीदे गए लड्डू में फफूंद निकली। स्कूल संचालकों ने होटल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया और पुलिस को सूचना दे दी। घटना सामान थाने के उर्रहट में स्थित बंगाल स्वीट्स की हैं।

स्वतंत्रता दिवस समारोह में छात्रों को लड्डू वितरित करने के लिए दर्जनभर स्कूल संचालकों ने बंगाल स्वीट्स से मिष्ठान खरीदा था। डिब्बों को ले जाकर जब स्कूल में खोला तो लड्डू में फफूंद लगी हुई थी। एक-दो नहीं करीब दर्जनभर स्कूलों के शिक्षक लड्डू के डिब्बे लेकर वापस होटल आ गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। सरदार पटेल स्कूल के शिक्षकों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाइश देकर शांत कराया।

बाद में खाद्य विभाग को सूचना दी गई जिसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने पहुंचकर मिठाइयों के सैंपल जब्त किए। फफूंद लगी मिठाइयों को नष्ट कराया गया। जो लड्डू बेचे गए थे उसको खाने से छात्र बीमार पड़ सकते हैं। होटल संचालक का कहना था कि बारिश की वजह से लड्डू में फफूंद लगा है जिसे उनके कर्मचारी नहीं देख पाए। गुरुवार को रक्षाबंधन व स्वतंत्रता दिवस का पर्व होने के कारण शहर में मिठाइयों की जमकर बिक्री हुई। होटल संचालकों ने दूषित व बासी मिठाइयों की जमकर बिक्री की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned