स्वतंत्रता दिवस पर प्रभारी मंत्री ने किया ध्वजारोहण, देश की अखंडता बनाए रखने का दिलाया संकल्प

Suresh Kumar Mishra | Publish: Aug, 15 2019 05:05:46 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

स्वतंत्रता दिवस पर प्रभारी मंत्री ने किया ध्वजारोहण, देश की अखंडता बनाए रखने का दिलाया संकल्प

रीवा। 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरुवार को शहर के एसएएफ ग्राउंड में प्रदेश कैबिनेट के मंत्री लखन घनघोरिया ने झंडा फहराया। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जहां पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है वहीं रीवा में भी इस मौके पर लोगों में खासा उल्लास देखने को मिल रहा है। इस मौके पर रीवा के एसएएफ ग्राउंड में जिले के मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के प्रभारी मंत्री व मध्य प्रदेश कैबिनेट के अनुसूचित जनजाति कल्याण विकास मंत्री लखन घनघोरिया ने ध्वजारोहण किया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री घनघोरिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के संदेश का वाचन किया तथा देश की अखंडता को बनाए रखने का संकल्प दिलाया।

मंत्री घनघोरिया ने कमलनाथ के संदेश का वाचन करते हुए कहा कि प्रदेश को विकास की डगर में आगे बढ़ाने का कार्य सरकार के द्वारा निरंतर किया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई। इस दौरान स्कूलों द्वारा विभिन्न प्रकार की झांकियां निकाली गई। कार्यक्रम में संभाग आयुक्त अशोक भार्गव के उपायुक्त ओपी श्रीवास्तव रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned