इंडिया गॉट टैलेंट शो में अपना जलवा बिखेरेंगे जूनियर एमजे रुद्राक्ष

इंडिया गॉट टैलेंट शो में अपना जलवा बिखेरेंगे जूनियर एमजे रुद्राक्ष

Ajit Shukla | Publish: Aug, 12 2018 02:05:10 PM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

मुंबई में शूटिंग के लिए जल्द होंगे रवाना...

रीवा. जूनियर एमजे रुद्राक्ष जल्द ही इंडिया गॉट टैलेंट शो में डांस परफॉर्म करते दिखाई देंगे। बात डांसिंग के डिफरेंट प्रोग्राम में परफॉर्म कर चुके शहर के 11 वर्षीय अग्रध्वज सिंह की कर रहे हैं। डांसिंग क्षेत्र के इंटरनेशनल फेम माइकल जैक्सन की थीम पर डांस करने वाले अग्रध्वज को अब जूनियर एमजे यानी जूनियर माइकल जैक्सन के नाम से फेमस हो रहे हैं।

जल्द ही शूटिंग के लिए मुबंई रवाना होंगे जूनियर एमजे
जूनियर एमजे के मुताबिक वह जल्द ही शूटिंग के लिए मुंबई रवाना होंगे। वहां उन्हें कई टीवी चैनलों के शो में परफॉर्म देने के लिए बुलाया गया है। एक पत्रकारवार्ता में रुद्राक्ष ने बताया कि इससे पहले वह सीधी, सतना, शहडोल, कटनी, भोपाल, दिल्ली जबलपुर बड़ोदरा व मेरठ जैसे कई अन्य दूसरे शहरों में आयोजित डिफरेंट नेशनल प्रोग्राम में अपनी परफॉर्मेंस दे चुके हैं।

फिल्म सिटी बड़ोदरा की परफॉर्मेंस रही बेस्ट
इनमें से मेरठ का डी-जैस प्रजेंट फैशन ऑफ डांस व बड़ोदरा फिल्म सिटी में लक बाइ चांस के सीजन टू की परफॉर्मेंस खास रही है। रुद्राक्ष बताते हैं कि इस प्रोग्राम के सेमीफाइनल में उनकी परफॉर्मेंस से खुश होकर जज के रूप में उपस्थित फेमस कोरियोग्रॉफर व प्रोड्यूसर माइकल टिसावर्ड ने उनका पैर छूकर उन्हें 51 हजार रुपए से पुरस्कृत किया है।

भारतीय संस्कृति से लगते हैं खास लगाव
एक प्रश्न के जवाब में रुद्राक्ष ने बताया कि वह अपने पिता राकेश सिंह व माता अनुराधा सिंह को पहला गुरु मानते हैं। भारतीय संस्कृति के प्रति अपार लगाव इसी का नतीजा है। उन्होंने बताया कि माइकल जैक्सन का डांस भगवान शिव के तांडव नृत्य से जुड़ा है। इसलिए वह उन्हें फॉलो कर रहे हैं।

पिता भी रहे हैं बेस्ट डांस, कई कार्यक्रम में दी है परफॉर्मेंस
रुद्राक्ष के पिता राकेश सिंह भी उम्दा कलाकारों में से एक रहे हैं। उन्होंने ने भी कई प्रोग्राम में पार्टिसिपेट किया है और बेस्ट परफॉर्मर बने हैं। रुद्राक्ष अब पिता की वह ख्वाहिश पूरा कर रहा है, जिसे राकेश नहीं कर सके। राकेश पिता के साथ-साथ रुद्राक्ष के गुरु भी हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned