MP Vidhansabha Election 2018 ; भाजपा विधायक का सनसनीखेज आरोप, पांच साल तक पार्टी नेताओं ने सदस्यता नहीं लेने दिया

MP Vidhansabha Election 2018 ; भाजपा विधायक का सनसनीखेज आरोप, पांच साल तक पार्टी नेताओं ने सदस्यता नहीं लेने दिया

Mrigendra Singh | Publish: Nov, 10 2018 03:23:48 PM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

मंत्री राजेन्द्र शुक्ला और सांसद जनार्दन मिश्रा पर सेमरिया की विधायक रही नीलम ने लगाए आरोप

रीवा। भाजपा की टिकट पर सेमरिया से जीती विधायक नीलम मिश्रा ने संगठन पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2013 में भाजपा की टिकट पर वह सेमरिया विधानसभा से चुनाव लड़ीं और जीत हासिल करने के बाद पांच साल तक विधायक रहीं। इसके बावजूद आधिकारिक रूप से पार्टी की सदस्य नहीं बन पाईं। इस पर मंत्री राजेन्द्र शुक्ला के इशारे पर पहले जिला अध्यक्ष रहे सांसद जनार्दन मिश्रा ने पार्टी की सदस्यता नहीं लेने दी। इसके बाद विद्याप्रकाश अध्यक्ष बने तो उनके सामने भी भाजपा का सदस्य बनाए जाने का अनुरोध किया लेकिन उन्होंने भी सदस्य नहीं बनाया। मीडिया के सामने आई विधायक नीलम मिश्रा ने कहा कि भाजपा की वह भले ही सदस्य नहीं रही हों लेकिन हर विपरीत परिस्थिति के बावजूद संगठन के हर कार्यक्रम में पहुंचती रही हैं। आरोप लगाया कि मंत्री रहे राजेन्द्र शुक्ला के गलत कार्यों का पति अभय मिश्रा ने विरोध किया तो कई तरह से प्रताडि़त कराया गया। इन सबके बावजूद कभी पार्टी के प्रति हमारी नाराजगी नहीं रही।
अध्यक्ष को भेजा भाजपा से अलग होने का पत्र
सेमरिया विधायक नीलम मिश्रा ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को भेजे गए पत्र में कहा है कि राजेन्द्र शुक्ला काम में लगातार बाधा उत्पन्न करते रहे हैं। मेरी और पति की छवि जनता के बीच धूमिल करने का प्रयास किया है। पति ने कांग्रेस की सदस्यता इसी प्रताडऩा के चलते ली थी लेकिन मैं पार्टी में निष्ठा के साथ काम करती रही। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष को पत्र लिखकर स्वयं को पार्टी से अलग करने की जानकारी दी है। पार्टी की सदस्य नहीं होने और त्याग पत्र दिए जाने के औचित्य पर पूछे गए सवाल पर कहा कि अब तक लोग यही समझते रहे हैं कि मैं भाजपा की सदस्य हूं, क्योंकि पार्टी के सिंबल पर मैं चुनाव जीतकर आई। इसलिए पार्टी से पूरी तरह स्वयं को अलग कर लिया है।
किसी दल की सदस्यता नहीं लेंगी
नीलम ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी दल की सदस्यता नहीं लेंगी। उन्होंने कहा कि मेरे पति रीवा विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, इसलिए उनका प्रचार जरूर करूंगी लेकिन फिलहाल किसी दल का सदस्य बनने की अभी योजना नहीं है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned