scriptRape victim का Chhattisgarh पुलिस पर गंभीर आरोप, रीवा में दर्ज कराई रिपोर्ट | rewa resident rape victim girl big allegation on Chhattisgarh Police | Patrika News
रीवा

Rape victim का Chhattisgarh पुलिस पर गंभीर आरोप, रीवा में दर्ज कराई रिपोर्ट

-एमपी के रीवा की रहने वाली है युवती-डबल सैलरी का झांसा देकर युवती संग दुष्कर्म का आरोप

रीवाJul 04, 2021 / 07:07 pm

Ajay Chaturvedi

rape victim

rape victim

रीवा. रायपुर ( Chhattisgarh) में हुआ युवती के साथ दुष्कर्म और पीड़ित युवती (Rape victim) ने रीवा (मध्य प्रदेश) में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित युवती के मुताबिक डबल सैलरी का लालच देकर उसे रायपुर के एक होटल में बुला कर एक ट्रांसपोर्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती का आरोप है कि छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज न किए जाने पर वह अपने गृह नगर रीवा पहुंची और महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित ट्रैवल एजेंसी में कार्य करने के दौरान ट्रांसपोर्टर वहां आया था। उसने डबल सैलरी में नौकरी देने का लालच देकर होटल में बुलाया। वह जब होटल पहुंची तो उसने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ रेप किया। उसे जब होश आया तो आरोपी वहां से भाग चुका था। संपर्क करने पर आरोपी अब जान से मारने की धमकी दे रहा है।
पीड़ित युवती ने रीवा पुलिस को बताया कि रायपुर में तीन माह तक शिकायत पत्र लेकर भटकती रही। लेकिन रसूखदार ट्रांसपोर्टर के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया। ऐसे में उसने रीवा पहुंच कर परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद परिजनों के साथ थाने में पहुच कर ट्रांसपोर्टर आरोपी सुनील अग्रवाल के खिलाफ उसने रिर्पोट दर्ज करवाई है।
महिला थाना पुलिस ने बताया कि युवती के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। केस डायरी जांच के लिए संबंधित थाना भेजी गई है। पुलिस के मुताबिक युवती के पिता छत्तीसगढ़ के रायुपर में नौकरी करते थे। कुछ माह पहले ही वे पत्नी के साथ लौट कर रीवा आ गए थे। बेटा और बेटी वहीं रहकर पढ़ाई और जॉब करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो