रीवा. मानस भवन रीवा में डीसेंट डांस परिवार द्वारा समर डांस चैंपियनशिप का शानदार आयोजन किया गया जिसमें ऑडिशन में चुने गए 103 बच्चों में से 63 बच्चों ने फाइनल में धूम मचाई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रीवा संभाग के कमिश्नर अशोक भार्गव जी उपस्थित रहे उन्होंने कार्यक्रम की बहुत प्रशंसा की एवं सभी प्रतियोगियों को बधाई दी एवं सभी पिताओं को भी बधाई दी कार्यक्रम के दौरान कई बार पिताओं का सम्मान किया गया कार्यक्रम में निर्णायक मंडल में मुंबई से आए आमिर खान राजा, बादल सिंह एवं सतना से आई अपर्णा पांडे जी मुख्य जज की भूमिका में रही साथ ही शहर के कलाकार शिव वर्मा एवं नगर की सरगम पांडे जी सुपर जज की भूमिका में अपनी उपस्थिति दर्ज की।

कार्यक्रम में ग्रैंड मास्टर के रूप में रीवा महाराज पुष्पराज सिंह जी मौजूद रहे. संचालन गोलू उदासी एवं सिमरन वर्मा ने किया। आयोजक राजीव वर्मा गुड्डू द्वारा आए हुए विशिष्ट अतिथियों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम के दौरान एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां हुई जिसमें रीवा सतना और भी कई जगहों से आए कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां दी पूरे कार्यक्रम के दौरान डीसेंट डांस परिवार के कलाकारों द्वारा दी गई सेमी क्लासिकल की प्रस्तुति अद्भुत और सराहनीय रही। कार्यक्रम में जो प्रतियोगियों ने भाग लिया उनमें से अलग-अलग विधाओं में सभी को पुरस्कृत किया गया।कार्यक्रम के अंत में संस्था के संरक्षक एवं मार्गदर्शक शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू द्वारा आभार व्यक्त किया गया एवं सभी विजेताओं को शुभकामनाएं दी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned