scriptशर्मसार हुई इंसानियत: ढाई साल की मासूम के साथ रेप, बच्ची का हालत गंभीर | Rewa: Two year old abused condition critical | Patrika News

शर्मसार हुई इंसानियत: ढाई साल की मासूम के साथ रेप, बच्ची का हालत गंभीर

locationरीवाPublished: Nov 11, 2019 11:35:15 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शर्मसार घटना: ढाई साल की मासूम के साथ रेप, बच्ची का हालत गंभीर

शर्मसार घटना: ढाई साल की मासूम के साथ रेप, बच्ची का हालत गंभीर


रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा में इंसानियत को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। ढाबा में काम करन वाले एक 35 वर्षीय युवक ने ढाई साल की मासूम के साथ रेप किया। घटना की बाद मासूम को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बच्ची की रोने की आवाज सुनकर पहुंचे परिजन
रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को ढाई साल की मासूम के साथ रेप किया गया है। ढाई साल की मासूम बच्ची रविवार सुबह उसके बाबा अपने साथ बकरी चराने ले गए। बच्ची को मैदान के पास छोड़कर बाबा बकरियां वापस लाने कुछ दूर चला गया। उसी दौरान समीप के ही ढाबे में काम करने वाला शीतला प्रसाद द्विवेदी निवासी ताला जिला सतना पहुंचा और बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने लगा और फिर उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया। दर्द से तड़प रही बच्ची रोने लगी जिसे सुनकर बाबा वापस लौटा। युवक की हरकत देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गया। बाबा को देख युवक मौके से फरार हो गया। बाबा बच्ची को लेकर घर लौट आए और फिर थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस अबोध बच्ची के साथ घटना सुनकर खुद पुलिस के भी होश उड़ गए। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची जिसने ढाबे में मौजूद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
बच्ची की हालत खराब, पुलिस लेकर आई अस्पताल
दरिंदगी का शिकार हुई अबोध बच्ची की हालत खराब हो गई। पुलिस ने तत्काल बच्ची को परिजनों के साथ उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजवाया जहां गायनी वार्ड में चिकित्सकों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है। चिकित्सकों ने उसके जल्द स्वस्थ्य होने की जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार, बच्ची की हालत में सुधार नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो