scriptसंजू सिंह हत्याकांड के इनामी आरोपी ने किया न्यायालय में सरेण्डर | Reward accused in Sanju Singh murder case has surrendered in court | Patrika News

संजू सिंह हत्याकांड के इनामी आरोपी ने किया न्यायालय में सरेण्डर

locationरीवाPublished: Aug 21, 2019 07:19:42 pm

Submitted by:

Manoj singh Chouhan

सिविल लाइन पुलिस ने लिया रिमांड, आरोपी से चल रही पूछताछ
 

Sanju Singh murder accused

Sanju Singh murder accused

रीवा। संजू सिंह हत्याकांड के आरोपी ने बुधवार को न्यायालय में पहुंचकर आत्म सर्मपण कर दिया। उसको पूछताछ के लिए पुलिस ने रिमांड में लिया है। सिविल लाइन थाना अन्तर्गत झिरिया में होटल संचालक संजू सिंह निवासी नेहरु नगर पर हमला कर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को नामजद किया था। घटना का मुख्य आरोपी हितेश सोनी निवासी अर्जुन नगर फरार था। पुलिस उक्त आरोपी की तलाश कर रही थी। उसने बुधवार को चुपके से न्यायालय पहुंचकर सरेण्डर कर दिया। उसको रिमांड में लेकर पुलिस हत्याकांड के संबंध में पूछताछ करेगी।
हत्याकांड की वह मुख्य कड़ी माना जा रहा है। युवक का उससे ही पैसों का लेनदेन था जिसको लेकर हत्या होने की बात सामने आई थी। उससे पूछताछ के बाद इस हत्याकांड से जुड़े कई अनसुलझे रहस्य सामने आ जाऐंगे। वह अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जायेगी। हत्याकांड में शामिल अन्य लोगों के नाम भी सामने आ सकते है।

दो हत्या के प्रयास में फरार आरोपी ने किया सरेण्डर

दो हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे आरोपी ने न्यायालय में पहुंचकर सरेण्डर कर दिया। सिविल लाइन पुलिस को दो हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी प्रिंस मिश्रा उर्फ कक्का निवासी नीम चौराहा की तलाश थी। वह टीआरएस कालेज में छात्रों के बीच हुए विवाद के दो मामलों में नामजद था। उसकी तलाश में पुलिस लगातार उसके घरों में दबिश दे रही थी।इससे परेशान आरोपी ने न्यायालय में आत्म सर्मपण कर दिया। उसको भी पुलिस ने रिमांड में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो