इनामी बदमाश गिरफ्तार, रासुका के तहत कार्रवाई की तैयारी

इनामी बदमाश गिरफ्तार, रासुका के तहत कार्रवाई की तैयारी

रीवा। मप्र के रीवा जिले में मारपीट के मामले में फरार इनामी बदमाश को मंगलवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने एक व्यकित पर अधिकारियों के नाम पर रुपए ऐंठने का आरोप भी लगाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बिछिया थाने में मारपीट के मामले में आरोपी रोहित तिवारी निवासी कोठी फरार था। पुलिस अधीक्षक ने ढाई हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। उक्त आरोपी की तलाश में कई बार पुलिस ने दबिश दी थी लेकिन वह हाथ नहीं आया। मंगलवार रात वह गुढ़ स्थित टॉल में छिपा हुआ था।

इसकी सूचना मिलने पर थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने स्टाफ के साथ दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले आई। आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, गांजा तस्करी सहित अन्य के 17 मामले सिविल लाइन, सिटी कोतवाली, बिछिया व गुढ़ थाने में दर्ज है।

उसके आपराधिक रिकार्ड को देखते हुए उसके विरुद्ध पुलिस एनएसए की कार्रवाई कर रही है। गांजा तस्करी के मामले में कई बार वह पकड़ा जा चुका है।

अधिकारियों के नाम पर दिया था 55 हजार रुपए

बदमाश ने अधिकारियों के नाम पर एक व्यक्ति को रुपए दिए थे। करीब 55 हजार रुपए उसने एएसपी, सीएसपी व थाना प्रभारी के नाम पर एक व्यक्ति को दिए थे। उसके बयान में यह बात सामने आई और उसने एक लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है। एसपी के निर्देश पर उक्त आरोपी के बयान लिए गए। उन्होंने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

Bajrangi rathore
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned