दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार बस और ट्रक में भिड़ंत, 9 लोगों की मौके पर मौत; 23 की स्थिति गंभीर

अभी भी बस के अंदर कई लोग फंसे हुए हैं।

रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। हादसे में 9 लोगों के मौत हो गई है। रीवा से सीधी जा रही एक बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई जिस कारण 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस प्रधान ट्रेवल्स की है। हादसा गुढ़ बाइपास के पास करीब सुबह 6 बजे हुआ है। 9 लोगों के मौत की पुष्टि प्रशासन के द्वारा की गई है।

रीवा हादसे पर मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने शोक प्रकट करते हुए कहा कि घायलों को समुचित इलाज के निर्देश दिए गए हैं। वहीं, पीड़ित परिवार की हर संभव मदद के भी निर्देश दिए गए हैं। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी हादसे में दुख प्रकट किया है।

सड़क किनारे खड़ा था ट्रक
बताया जा रहा है कि बस में करीब 60 लोग सवार थे। सूत्रों के अनुसार, ट्रक से भिड़ंत के कारण बस पलट गई जिस कारण 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 23 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है बस तेज रफ्तार में थी और ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। तेज रफ्तार में बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई जिस कारण हादसा हो गया। पुलिस मौके पर मौजूद है और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है।

एक अन्य हादसे में 3 की मौत
वहीं, रीवा में बुधवार को एक एन्य सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। बुधवार की रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई थी। एक मिनी ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक को टक्कर मार दी जिस कारण बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शवों को शव घर में रखवा दिया है। वहीं, हादसे में मृतक युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। हादसा चोरहटा थाने की तिघरा बाईपास में हुआ था।

Pawan Tiwari Producer
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned