scriptतेज रफ़्तार बेकाबू ट्रक ने कई बसों और बाइकों को रौंदा, मच गया कोहराम | Road Accident on Rewa Prayagraj highway | Patrika News

तेज रफ़्तार बेकाबू ट्रक ने कई बसों और बाइकों को रौंदा, मच गया कोहराम

locationरीवाPublished: Nov 28, 2022 12:02:17 pm

Submitted by:

deepak deewan

ट्रक अनियंत्रित होकर बसों व बाइकों को रौंदते दुकान में घुसा, दो बस पलटी, रीवा-प्रयागराज हाईवे पर हादसा, ट्रक चालक को बाहर निकाला,

rewa_truck.png

दो बस पलटी

रीवा. रीवा-प्रयागराज हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया। गढ़ थाने के कलवारी मोड़ के पास एक बेकाबू ट्रक ने कई बसों और बाइकों को रौंद दिया. सड़क के किनारे खड़ी चार बसों में दो बसें तो पलट गईं। बसों और बाइकों को रौंदते हुए बेकाबू ट्रक एक टायर की दुकान में घुस गया। इससे मौके पर कोहराम मच गया.

दो बसें पलट गईं, जबकि दो अन्य बसें भी क्षतिग्रस्त- रीवा तरफ से प्लाई लोड कर ट्रक प्रयागराज की ओर जा रहा था। सुबह साढ़े पांच बजे गढ़ थाने के कलवारी मोड़ के समीप अचानक ट्रक के सामने बस आ गई। उसको बचाने के चककर में चालक ने स्टेयरिंग घुमा दी। इससे तेज रफ्तार ट्रक अचानक बेकाबू हो गया और सड़क किनारे ढाबे में खड़ी चार बसों को टक्कर मारते हुए एक दुकान में घुस गया। उधर, टक्कर लगते ही दो बसें पलट गईं, जबकि दो अन्य बसें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। इस दौरान खड़ी कुछ बाइक भी चपेट में आई। घटना से अफरा-तफरी मच गई।

एक बस को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर बसों और बाइकों को रौंदता गया- हादसे के दौरान ढाबा में लोग सो रहे थे। सूचना पर पुलिस पहुंची। ट्रक का चालक अंदर फंसा हुआ था, जिसे सुरक्षित बाहर निकाला गया है। बताया जा रहा है, एक बस को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर बसों और बाइकों को रौंदता गया। पुलिस ने चालक पर केस दर्ज किया है। गौरतलब है कि नो-एंट्री बचाने के फेर में अक्सर तेज गति में वाहन निकलते हैं। इससे हादसे की आए दिन हादसे हो रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो