शराब दुकान में चोरी, 270 पेटी शराब ले गए बदमाश

चोरहटा थाने के करहिया शराब दुकान को बदमाशों ने बनाया निशाना, पुलिस पहुंची

 

रीवा. लाक डाउन का मजाक उड़ाते हुए बदमाशों ने बुधवार की रात एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बंद शराब दुकान का ताला तोड़कर चोर उसके अंदर रखी शराब लेकर चंपत हो। घटना चोरहटा थाने के करहिया शराब दुकान की है। कोरोना संक्रमण के चलते कलेक्टर द्वारा 24 व 25 मार्च को शराब दुकानों को बंद करने का आदेश दिया था। इस दौरान दुकानों को बंद कर कर्मचारी घर चले गए थे।

सुबह कर्मचारी दुकान को चेक करने पहुंचे तो उसका ताला टूट देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने जाकर देखा तो वहां से एक दो नहीं बल्कि 270 पेटी देशी शराब गायब थी जिसे चोर उठाकर ले गए। पूरी दुकान में शराब की शीशियां बिखरी हुई थी जो शराब ले जाते समय गिरी थी। पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। कोरोना संक्रमण के चलते तमाम दुकानें व ट्राफिक पूरी तरह से बंद है जिसका फायदा उठाकर बदमाशों ने उक्त घटना को अंजाम दिया है।

बदमाश दुकान में रखा दैनिक उपयोग का अन्य सामान भी लेकर चंपत हो गए है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश सारा माल लेकर ज्यादा दूर नहीं गए है बल्कि आसपास के इलाकों में ही उन्होंने माल छिपाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। चोरी गई शराब की अनुमानित कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है। एक तरफ लाक डाऊन और दूसरी तरफ इतनी बड़ी घटना खुद कई सवालों को खड़ा कर रही है।

सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई कार
उक्त शराब चोरी की घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई है। कैमरे में दुकान के अंदर से शराब निकालकर कार में लोड करते बदमाश नजर आ रहे है। उक्त कार का नम्बर सीसी टीवी कैमरे में स्पष्ट नहीं हो पाया है। रात 12 बजकर 20 मिनट से लेकर 1 बजे के बीच में यह पूरी घटना हुई है। कई बार में तस्करों ने यह शराब ढोई है। घटना में शराब की पैकारी करने वाले बदमाशों का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है।

---------------------
शराब दुकान में चोरी की सूचना मिली है। रात में ठेकेदार ने शराब ले जाने की जानकारी दी है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
शिवेन्द्र सिंह, सीएससपी रीवा

Mahesh Singh Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned