scriptमारपीट में घायल की मौत पर बवाल, शव को थाने में रखकर किया हंगामा | Ruckus over death of injured in fight | Patrika News

मारपीट में घायल की मौत पर बवाल, शव को थाने में रखकर किया हंगामा

locationरीवाPublished: Nov 17, 2019 09:23:47 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

बैकुंठपुर थाने के पल्हान गांव में हुई थी घटना, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Ruckus over death of injured in fight

Ruckus over death of injured in fight

रीवा. मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत पर बवाल मच गया। परिजन युवक के शव को लेकर थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह समझाइश देकर परिजनों को शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
बैकुंठपुर थाने के पल्हान गांव निवासी राजनुआ कोल (45) के साथ करीब माह भर पूर्व परिवार के तीन लोगों ने मारपीट की थी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुआ था। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया जहां से इलाज के बाद चिकित्सकों ने छुट्टी दे दी।
रविवार की सुबह उसके सिर में अचानक काफी तेज दर्द हुआ। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आए जहां दोपहर उसकी मौत हो गई। उसके शव को लेकर परिजन बैकुंठपुर थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। घरवाले मारपीट से हुई चोट की वजह से उसके मौत की आशंका जता रहे थे। उन्होंने थाने के सामने शव को रखकर जाम लगाने का प्रयास किया।
इस दौरान थाना प्रभारी ने परिजनों को समझाईश देकर शांत कराया। करीब घंटे भर हंगामा करने के बाद वे शव का पोस्टमार्टम करवाने को राजी हो गए। पुलिस ने शव को संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही मौत के कारण सामने आएंगे।
ब्रेन हेमरेज से मौत की आशंका
मारपीट में घायल हुआ व्यक्ति दो दिन पूर्व भी अचेत हुआ था। घरवालों ने उसका सिरमौर के निजी अस्पताल में इलाज कराया था और उसके बाद वापस ले गए। रविवार की सुबह पुन: उसकी हालत खराब हो गई। उसे घर वाले संजय गांधी अस्पताल लेकर आए जहां दोपहर उसकी मौत हो गई। प्रथम दृष्टया चिकित्सकों ने ब्रेन हेमरेज से उसके मौत की आशंका जताई है।
——————-
माह भर पूर्व एक व्यक्ति के साथ मारपीट हुई। सिर में दर्द की वजह से परिजन मौत की जानकारी दे रहे थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रिपोर्ट में मौत के जो कारण सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
दीपक त्रिपाठी, थाना प्रभारी बैकुंठपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो