scriptRuckus over the death of a bike rider due to a car collision in the hi | हाइवे में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत पर बवाल, भड़के परिजनों ने लगाया जाम | Patrika News

हाइवे में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत पर बवाल, भड़के परिजनों ने लगाया जाम

गढ़ थाने के लहुरिया परासी के समीप हुई घटना, चार घंटे तक बाधित रहा आवागमन

रीवा

Published: March 26, 2022 09:43:01 pm

रीवा। हाइवे में तेज रफ्तार की टक्कर से बाइक सवार की मौत पर शनिवार को बवाल मच गया। गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क में रखकर जाम लगा दिया। घटना से तनाव का वातवरण बन गया जिससे आसपास के अन्य थानों का पुलिस बल सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। चार घंटे तक चले बवाल के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ जिसके बाद आवागमन बहाल हो पाया।
patrika
Ruckus over the death of a bike rider due to a car collision in the highway, angry relatives jammed
डिवाइडर से दूसरी ओर आते समय हुआ हादसा
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना गढ थाने लहुरिया परासी की है। दिनेश सिंह पिता महाबलि 52 निवासी घुचिायारी थाना गढ़ शनिवार को अपनी बाइक क्र. एमपी 17 एमवी 2974 में सवार होकर ददुआ राम मिश्रा पिता शंकर प्रसाद मिश्रा निवासी घुचिायारी के साथ सवार होकर गढ़ से तेंदुआ तरफ आ रहे थे। जैसे ही वह लहुरिया परासी के समीप पहुंचे तभी वे सड़क्र क्रास करके दूसरी ओर आने लगे। उसी दौरान प्रयागराज तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन में सवार दोनों लोग उछलकर दूर जा गिरे। इस दौरान दिनेश सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उनके साथ बाइक में सवार एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए। घायल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। घटना देखकर स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा।
भड़के परिजनों ने लगाया जाम
घटना के बाद एम्बुलेंस मोके पर नहीं पहुंची और थाने की पुलिस ने हीलाहवाली की जिससे परिजन भड़क गए और उन्होंने जाम लगा दिया। सड़क के दोनों ओर का आवागमन बाधित हो गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे सतना सांसद का वाहन भी जाम में फंस गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजन थाने में पदस्थ एएसआई को हटाने, पीडि़त परिवार को दस लाख रुपए का मुआवजा देने सहित अन्य मांगे कर रहे थे। बवाल बढ़ता देखकर एसडीएम संजीव पाण्डेय, त्योंथर एसडीओपी समरजीत सिंह, तहसीलदार अनुराग तिवारी, नायब तहसीलदार दिलीप सोनी सहित मनगवां, नईगढ़ी सहित अन्य थानों का बल मौके पर पहुंच गया। अधिकारियों ने आक्रोशित परिजनों को समझाईश देकर शांत करवाने का प्रयास किया लेकिन वे वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे।
एएसआई को हटाने के बाद माने परिजन, हर संभव मदद का आश्वासन
घटना के बाद मचे बवाल को देखते हुए एसपी नवनीत भसीन ने लापरवाही करने पर थाने के एएसआई को थाने से हटा दिया है। वहीं मौके पर मौजूद अधिकारिवयों ने परिजनों को हर संभव आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया। करीब चार घंटे तक मचे बवाल के बाद परिजन जाम खोलने को राजी हो गए जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

Delhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणाज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शवFarmers protest: पंजाब सरकार ने मानी 13 में से 12 मांगें, किसानों ने खत्म किया धरनाजब कांस के दौरान खो गई दीपिका पादुकोण की ड्रेस तो आखिरी समय में किया गया ये बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.