scriptपत्नी के प्रेम प्रसंग से दु:खी युवक ने फंदा लगाकर की थी आत्महत्या, महिला व प्रेमी गिरफ्तार | Saddened by wife's love affair, young man committed suicide by hanging | Patrika News

पत्नी के प्रेम प्रसंग से दु:खी युवक ने फंदा लगाकर की थी आत्महत्या, महिला व प्रेमी गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Dec 01, 2022 07:25:46 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

मनगवां पुलिस ने की कार्रवाई, एक दिन पूर्व फंदा लगाकर की थी आत्महत्या

Saddened by wife's love affair, young man committed suicide by hanging

Saddened by wife’s love affair, young man committed suicide by hanging

रीवा। पत्नी के प्रेम प्रसंग से दु:खी होकर युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। इस बात का खुलासा होने पर पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
घर में फंदा लगाकर की थी आत्महत्या
मनगवां कस्बा निवासी हंसराज विश्वकर्मा 36 वर्ष ने अपने कमरे के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। सुबह युवक का शव लटकता हुआ मिला था। मर्ग कायम कर पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किये तो पत्नी का प्रेम प्रसंग सामने आया। पत्नी किरण विश्वकर्मा का पड़ोस में ही रहने वाले ऋषिराज उर्फ राज लखेरा पिता संतोष लखेरा 18 वर्ष के साथ प्रेम प्रसंग चलता था। महिला अक्सर उससे मिलने घर जाया करती थी। इस बात की जानकारी पति को हुई तो वह विरोध करता था लेकिन पत्नी नहीं मानी। अक्सर पति-पत्न के बीच इस बात को लेकर विवाद होता था जिससे युवक काफी मानसिक तनाव में था।
परिजनों के बयान में हुआ खुलासा
इस बात को लेकर उसने कमरे के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच में खुलासा होने पर पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ धारा 306 का मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने प्रेम प्रसंग की बात को स्वीकार किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उनको जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि परिजनों के बयान में यह तथ्य सामने आया था जिस पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। जांच में यदि नए तथ्य सामने आयेंगे तो उनके खिलाफ आगे कार्रवाई की जायेगी।
युवक की मौत पर दर्ज हुआ आत्महत्या दुष्प्रेरण का मामला
रीवा। युवक की मौत पर पुलिस ने आत्महत्या दुष्प्रेरण का मामला दर्ज किया है। युवक द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। लौर थाने के लौर खुर्द गांव निवासी रजनीश जायसवाल पिता भुवनेश्वर 23 वर्ष ने 3 अक्टूबर को अपनी दुकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दुकान से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला था जिसमें उसने आरोपी अवलेश पाण्डेय पिता हरिभूखन पाण्डेय 49 वर्ष के साथ मारपीट व गाली-गलौज करने की जानकारी दी थी। युवक ने आरोपी के घर में डीजे लगाया था जहां उसके साथ आरोपी ने मारपीट की थी। इस बात से दु:खी होकर उसने दुकान में आकर आत्महत्या कर ली थी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो