एसएएफ जवानों ने फौजी व पत्नी को पीटा, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

मऊगंज कस्बे में घटना से मचा हड़कंप, घंटो बाधित रहा आवागमन

रीवा। एसएएफ जवानों ने फौजी व उनकी पत्नी के साथ सरेराह जमकर मारपीट की गई। इस घटना के बाद कस्बे में बवाल मच गया। गुस्साए लोगों ने सड़क में जाम लगा दिया जिससे आवागमन बाधित रहा। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है लेकिन वे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए थे।

अष्टभुजी माता मंदिर में मुंडन करवाने जा रहा था पीडि़त
घटना मऊगंज कस्बे की बताई जा रही है। फौजी वीरेश कुमार सेन निवासी सीधी सोमवार को अपनी पत्नी सहित परिवार के अन्य लोगों के साथ कार में सवार होकर नईगढ़ी थाने के अष्टभुजी माता मंदिर में बच्चे का मुंडन करवाने आ रहे थे। मऊगंज कस्बे में उनकी कार अस्पताल के सामने खड़ी हुई थी। उसी दौरान पीछे से आए पुलि वाहन ने कार को टक्कर मार दी। इस बात पर एसएएफ जवानों से उनका विवाद हो गया। इस दौरान गाड़ी में सवार करीब दर्जन भर एसएएफ जवानों ने उन पर हमला कर दिया और सरेराह उनके साथ जमकर मारपीट की।

बीचबचाव करने पर पत्नी को भी पीटा
उनकी पत्नी बीचबचाव करने आई तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी मारपीट की। घटना से पूरे कस्बे में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। बाद में एसएएफ जवान गाड़ी में सवार होकर वहां से चले गए। घटना देखकर स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने कस्बे में जाम लगा दिया। देखते ही देखते आवागमन बाधित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाईश देने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय लोग पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। घटना से घंटो हंगामा मचा रहा। पुलिसकर्मियों के इस व्यवहार से स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिला।

पुलिस वाहन व कार की टक्कर से शुरू हुआ था विवाद
कस्बे में मामूली एक्सीडेंट की बात पर यह विवाद शुरू हुआ था। फौजी अपनी कार में सवार होकर पत्नी सहित परिवार के लोगों के साथ जा रहे थे। मऊगंज कस्बे में ड्यूटी करके लौट रहे एसएएफ जवानों की बस से कार की मामूली टक्कर हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया और उनसे हिंसक रूप धर लिया। बस से उतरकर पुलिसकर्मियों ने उनकी जमकर पिटाई की।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned