scriptसलोनी की हैट्रिक, इंदौर सेमीफाइनल में, रीवा बाहर | Saloni's hat-trick, Indore semi-final, Rewa out | Patrika News

सलोनी की हैट्रिक, इंदौर सेमीफाइनल में, रीवा बाहर

locationरीवाPublished: May 20, 2018 02:51:56 pm

Submitted by:

Dilip Patel

महिला अंतर संभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता: तीसरे मैच में सलोनी डोंगरे ने की कमाल की गेंदबाजी, 5 रन देकर लिए 4 विकेट

Saloni's hat-trick, Indore semi-final, Rewa out

Saloni’s hat-trick, Indore semi-final, Rewa out

रीवा। जेएस आनंद अंतर संभागीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के ग्रुप ‘बीÓ के तीसरे मैच में इंदौर ने रीवा को 8 विकेट से हरा दिया। इंदौर अब सेमीफाइनल खेलेगी। जबकि रीवा की टीम हार के साथ प्रतियोगिता से बाहर हो गई।

अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रीवा की टीम के बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। किसी भी बल्लेबाज ने विकेट पर टिक कर खेलने की जरूरत महसूस नहीं की। परिणामस्वरूप रीवा की पूरी टीम 29 ओवरों में ही मात्र 68 रनों स्कोर पर आउट हो गई। जिसमें सर्वाधिक स्कोर 18 अतिरिक्त रनों का था। इंदौर की सलोनी डंगोरे ने बेहद शानदार गेंदबाजी की। 5 रन देकर 4 विकेट लिए। जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल हैं। चारू जोशी ने भी 2 विकेट लिए। जीत के लिए मिले 69 रनों के लक्ष्य को इंदौर की टीम ने 2 विकेट खोकर बना लिया। मैच में 8 विकेटों की शानदार जीत दर्ज करते हुए ग्रुप बी में अपनी श्रेष्ठता को कायम रखा। इंदौर की टीम इस जीत के साथ सेमीफ ाइनल में प्रवेश कर गई। सेमीफाइनल मैच ग्वालियर में खेले जाएंगे।
सलोनी मैच की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी
मैच की समाप्ति के बाद इंदौर की कोच के रूप मे आई एवं भारत के लिए दो टेस्ट मैच एवं एक दिवसीय मैच खेल चुकी इंदौर की रेखा पुनेकर एवं मध्य प्रदेश महिला टीम की चयनकर्ता अनिता अत्रे ने इंदौर की सलोनी डोंगरे को मैच की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरूस्कार दिया। सलोनी ने लगातार दूसरे मैच में श्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरूस्कार जीता है। सलोनी ने हैट्रिक लेकर चयनकर्ताओं को अपनी ओर आकर्षित किया है।
मैच के दौरान ये रहे मौजूद
आरडीसीए के सह सचिव अरुण शुक्ला, रीवा संभागीय कोच एरिल एंथोनी, वरिष्ठ खिलाड़ी प्रदीप शुक्ला, महेंद्र सिंह , धीरेंद्र शुक्ला, कमलेश शुक्ला, अजय सिंह , देवेश शुक्ला, विजय बाजपेई सहित अन्य लोग मैच के दौरान मौजूद रहे।
क्रिकेट टैलेंट सर्च प्रतियोगिता 21 से
रीवा संभाग में उदीयमान एवं प्रतिभाशाली क्रिकेट खिलाडिय़ों की खोज के उद्देश्य से दो दिवसीय क्रिकेट टैलेंट सर्च प्रतियोगिता का आयोजन विश्वविद्यालय स्टेडियम में 21 एवं 22 मई को किया जाएगा। मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा नियुुक्त प्रेक्षकों के मार्गदर्शन एवं निरीक्षण में इसका आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी रीवा डिवीजनल क्रिकेट एसोसिएशन सचिव कमल श्रीवास्तव ने दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो