संविदा कर्मचारी ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने किया ऐलान, जानिए क्यों ?

Rajesh Patel

Publish: Jan, 14 2018 06:41:10 PM (IST)

Rewa, Madhya Pradesh, India
संविदा कर्मचारी ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने किया ऐलान, जानिए क्यों ?

कमिश्नर कार्यालय के सामने सम्मेलन में जुटे संविदा कर्मचारियों ने हक को लेकर हुंकार भरी

रीवा. कमिश्नरी कार्यालय के सामने शनिवार को मध्य प्रदेश संविदा अधिकारी महासंघ के पदाधिरियों ने वादा नहीं निभाने पर सरकार को उखाड़ फेकने का ऐलान किया है। सम्मेलन में जुटे संविदा कर्मचारियों ने हक को लेकर हुंकार भरी और सरकार से दो-दो हाथ करने का निर्णय लिया है। सद्बुद्धि के लिए भाजपा के सांसद, विधायक के दरवाजे पर हर रविवार को सुंदरकांड करने का निर्णय लिया है।

सरकार के विपक्ष में एक जुट होकर हल्ला बोल प्रदर्शन करेंगे
सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने कहा सरकार संविदा के कलंक से मुक्ती दे, सरकार संविदा कर्मचारी को नियमित नहीं करेगी तो विधान सभा चुनाव में सरकार के विपक्ष में एक जुट होकर हल्ला बोल प्रदर्शन करेंगे और सरकार समान वेतन समान व्यवस्था का वादा नहीं निभाती तो सरकार को उखाड़ फेंकेंगे। साथ ही संविदा कर्मचारी अपने-अपने रिस्तेदारों के यहां एक-एक पोस्टर लगाकर भाजपा सरकार का विरोध करेंगे।

नियम नहीं करने पर वोट मांग कर सरमिंदा न करें का लगाएं पोस्टर
सरकार नियमित नहीं करेगी तो ऐसी दशा में वोट मांग कर सरमिंदा न करें का प्रोस्टर चस्पा करेंगे। सम्मेलन की अध्यक्षता संदीप शुक्ल ने किया। को डॉ. संजय सिंह, विमल गौतम, संजय खरे, अशोक शुक्ला आदि ने संबोधित किया। सम्मेलन में मुख्यरूप से अरुणेन्द्र सिंह, दिलीप सिंह, एपी सिंह, देवेन्द्र उपाध्याय, सतीश समेले, नरेन्द्र तिवारी, योगेन्द्र पांडेय, आरपी शर्मा, मुकेश द्विवेदी, राधवेन्द्र मिश्रा, विजय त्रिपाठी, अभयलाल पटेल, नीतू सिंह, प्रीति द्विवेदी, बसंत लाल पटेल, देवेश मिश्र, अंजनी पांडेय सहित सैकड़ों की संख्या में संविदा कर्मचारी, अधिकारी शामिल हुए। कार्यक्रम का संचालन विजय तिवारी ने किया।

सम्मेलन में शामिल हुए ये विभाग के कर्मचारी
जिला स्तरीय सम्मेलन कार्यक्रम में मनरेगा, वाटरसेड, प्रधान मंत्री आवास, स्वच्छ भारत अभियान , सर्वशिक्षा अभियान, स्वास्थ्य विभाग, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, लोक सेवा गारंटी सेवा, ई-गर्वर्नेंस, अजीविका मिशन, एनआरएचएम, जन अभियान परिषद आदि विभागों के संविदा शामिल हुए।

 

 

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned