script

सरेराह सेल्समैन पर गड़ासा से हमला कर उतारा मौत के घाट

locationरीवाPublished: Sep 17, 2019 09:00:10 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

चोरहटा थाने के बाईपास में तड़के हुई घटना, मौके पर मिला खून से सना गड़ासा, गांव जाने के लिए निकले थे सेल्समैन, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

patrika

Sarerah salesmen attacked by raid and killed

रीवा। बाइक में सवार होकर गांव जा रहे सेल्समैन की सरेराह गड़ासा से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर संदिग्धों की तलाश में जुटी है। यह जघन्य हत्याकांड चोरहटा थाना अन्तर्गत बाईपास में शार्कइन होटल के समीप हुआ।
गांव जाने के लिए निकले थे सेल्समैन
उपेन्द्र समदिया (५०) निवासी पडऱा थाना सिविल लाइन मंगलवार की सुबह अपने गांव पूर्वा करमई थाना सेमरिया जाने के लिए बाइक से निकले थे। गांव की उचित मूल्य की दुकान में वे सेल्समैन के रूप में पदस्थ है। घर से निकलने के बाद जैसे ही वे बाईपास में शार्कइन होटल के समीप पहुंचे तभी उन पर किसी ने हमला कर दिया। चलती गाड़ी में गड़ासा से हमला किया जिससे वे गिर गए। इस दौरान बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ कई वार किए जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए। बेखौफ आरोपी उनको खून से लथपथ हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए।
राहगीरों की पड़ी नजर
सुबह रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर उन पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घायल सेल्समैन को तत्काल उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। घटना से पूरे इलाके में सनाका खिंच हुआ है।

घटनास्थल पर बरामद हुआ गड़ासा, फोरेंसिक टीम ने किया निरीक्षण
घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह, सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को मौके से वारदात में प्रयुक्त गड़ासा बरामद हुआ है। घटनास्थल पर काफी खून पड़ा हुआ था। पुलिस ने आसपास पूछताछ की लेकिन आरोपियों से जुड़ा सुराग नहीं मिला। जिस समय घटना हुई उस समय काफी सूनसान था जिससे आरोपी को किसी ने नहीं देखा।

ट्रेंडिंग वीडियो