scriptसरेराह बदमाश ने छीनी महिला की चेन, मचा हड़कंप | Sareraha Badamash chinee a woman's chains | Patrika News

सरेराह बदमाश ने छीनी महिला की चेन, मचा हड़कंप

locationरीवाPublished: May 10, 2019 12:13:07 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

विश्वविद्यालय थाने के कैलाशपुरी मोड़ में दिया वारदात को अंजाम

photo

वाराणसी के व्यवसायी से फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने गहने व रुपये लूटे


रीवा. बदमाशों की गैंग एक बार फिर महिला के गले से चेन खींचकर सनसनी फैला दी। सरेराह इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हुलिया के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना विश्वविद्यालय थाने के कैलाशपुरी मोड़ की है।
बैकुंठपुर थाने के नेबुहा निवासी राजकुमारी राजवत पति राजवीर बुधवार के शाम विश्वविद्यालय थाने के कैलाशपुरी में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां जा रही थी। वह कैलाशपुरी मोड़ से पैदल अपनी बहू के साथ जा रही थी। शातिर बदमाश उनके आगे पैदल चल रहा था। सुनसान जगह देख कर वह महिला के पीछे आ गया और अचानक झपट्टा मारकर उनके गले से चेन खींच लिया। चैन लेकर वह पैदल ही भाग गया। आगे उसका एक साथी बाइक लेकर खड़ा हुआ था जिसमें बैठकर दोनों मौके से फरार हो गए। इस दौरान महिला ने शोर मचाकर बदमाशों को पकडऩे का भी प्रयास किया लेकिन तब तक वे रेसिंग बाइक में सवार होकर भाग निकल गए। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस के होश उड़ गए।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़ित महिला से बदमाशों का हुलिया लेकर पूरे शहर में नाकाबंदी कराई गई। इस दौरान घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया। महिला बस में सवार होकर सिरमौर चौराहा तक आई थी और वहां से ऑटो से अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी।
आशंका जताई जा रही कि बदमाश सिरमौर चौराहा से ही महिला के पीछे लग गए थे और एमबीए बिल्डिंग के समीप सुनसान जगह देखकर उन्होंने चैन खींच ली। पूर्व में हुई घटनाओं का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि बदमाशों ने एक और चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी पुलिस के हाथ खाली हैं।
शहर में चेन स्नैचिंग की पांचवी वारदात
बदमाशों ने 3 माह के भीतर शहर में चेन स्नैचिंग की पांचवी वारदात को अंजाम देकर पुलिस के होश उड़ा रखे हैं। इससे पूर्व तीन घटना समान थाना क्षेत्र में हुई है। करीब 10 दिन पूर्व सामान थाना क्षेत्र के टीडीएस मैरिज गार्डन के समीप महिला के गले से बदमाशों ने चेन खींची थी लेकिन महिला द्वारा चेन पकड़ लेने से वह टूट गई और आधी चेन ही लेके बदमाश फरार हो गए। एक अन्य घटना विश्वविद्यालय थाने के खुटेही मोहल्ले में हुई है। उन घटनाओं में शामिल बदमाशों का भी पता नहीं चल पाया हैं।
——————
कैलाशपुरी मोड़ के समीप चेन स्नैचिंग की घटना हुई है। पैदल जा रहा बदमाश चेन खींच कर भागा है जो बाद में साथी के साथ बाइक में सवार हो कर फरार हो गया। हुलिया के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। विश्वविद्यालय थाने में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
– शिवेंद्र सिंह, सीएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो