scriptट्रांसफर्मर नहीं लगाने की शिकायत एसई से की तो लगा दिया जला | SE complained about not installing transformer, then burnt | Patrika News

ट्रांसफर्मर नहीं लगाने की शिकायत एसई से की तो लगा दिया जला

locationरीवाPublished: Oct 15, 2019 01:27:22 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

ट्रांसफर्मर नहीं लगाने की शिकायत एसई से की तो लगा दिया जला

Thieves took off forest transformer pole

video : जिस ट्रांसफार्मर से घरों में हो रही थी सप्लाई चोर उसे ही पोल से उतारकर ले गए

रीवा। मप्र के रीवा जिले में 80 फीसदी से अधिक बिल जमा होने के बावजूद विद्युत ट्रांसफर्मर नहीं बदलने से नाराज किसान सोमवार को मुख्य अभियंता से मिले। त्योंथर अंतर्गत ग्राम चौरा से आए किसानों ने आरोप लगाया है कि विद्युत ट्रंासफर्मर नहीं लगाने के शिकायत एसई से की थी।
इसके बाद ट्रांसफर्मर तो लगा दिया गया, लेकिन जला हुआ। किसानों ने बताया कि एक महीने से ट्रांसफर्मर बंद पड़ा है जबकि इस ट्रांसफर्मर के 80 फीसदी कनेक्शन धारी नियमित बिल जमा कर रहे। इसके बावजूद ट्रांसफर्मर नहीं बदलने पर उन्होंने अधीक्षण यंत्री से शिकायत की थी।
इसके दूसरे दिन ही ट्रांसफर्मर बदल दिया गया। लेकिन वहां जला ट्रांसफर्मर लगा दिया। कार्यपालन यंत्री बात नहीं करते। मुख्य अभियंता ने जल्द ट्रांसफर्मर बदलने का आश्वासन दिया है। कार्यपालन यंत्री ने आर पी मिश्रा ने बताया कि विद्युत ट्रांसफर्मर लगाया गया था, वह चार दिनों के अंदर ही ग्रामीणों द्वारा ओवर लोड पंप चलाने से जल गया है।
अधीक्षण यंत्री से चर्चा करते विद्युत कर्मचारी

विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ को प्रतिनिध मंडल सोमवार को अधीक्षक यंत्री से मुलाकात की। इस दौराने उन्होंने राष्ट्रीय त्योहार में अतिरिक्त देयक , रात्रिकालीन भत्ता, सुरक्षा सामग्री, टीए , मेडिकल बिल , उपकेन्द्रों में बैठने की व्यवस्था सहित अन्य मांगो पर चर्चा की।
इस अधीक्षण यंत्री जीडी त्रिपाठी ने कर्मचारी मांगो पर जल्द उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया है।इस दौरान केपी द्विवेदी, के एस त्रिपाठी, आर के सिंह, अनिल मिश्रा, रामायण मिश्रा, वैदेहीशरण चतुर्वेदी, श्यामनंदन मिश्रा, एल के मिश्रा उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो