पुलिस को देखकर गांजा तस्कर गाड़ी से कूदकर फरार, यहां करने वाले थे सप्लाई

पुलिस को देखकर गांजा तस्कर गाड़ी से कूदकर फरार, यहां करने वाले थे सप्लाई

रीवा। मप्र के रीवा जिले में पकड़े गए गांजा तस्कर ने पूछताछ में अहम जानकारियां पुलिस के सामने उगली है। गांजा की खेप लाने वाला मुख्य तस्कर फरार हो गया है जिसके पकड़े जाने के बाद गिरोह में शामिल अन्य लोगों के नाम सामने आएंगे। जनेह थाने की पुलिस ने शुक्रवार को गांजा तस्करों को पकडऩे के लिए घेराबंदी की।

पुलिस को देखकर मुख्य तस्कर गाड़ी से कूदकर भाग गया जबकि उसका साथी पुलिस के हाथ लग गया। तलाशी के दौरान गाड़ी में 41 किलो गांजा बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपी की पहचान मनोज यादव उर्फ मुन्नू निवासी कसोनिया थाना कटघोरा जिला कोरांव छत्तीसगढ़ के रूप में हुई है।

गांजा की यह डिलेवरी शिवम सिंह निवासी चौखड़ा थाना जनेह के घर में होनी थी। दरअसल गांजा की खेप शिवम सिंह ही लेकर आया था और कोरांव में उसे मनोज यादव मिलाथा जो उसके साथ वाहन में सवार होकर आया था। गांजा की खेप कहां से आई थी इसकी जानकारी मुख्य तस्कर की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगी।

करीब तीन दिन पूर्व छत्तीसगढ़ से चलने की जानकारी आरोपी दे रहा है जो पुलिस से बचते हुए शुक्रवार को चौखड़ा पहुंचे थे।उन्होंने गांजा लाने के लिए यूपी का रूट चुना था और वहां से गांजा लाने में कामयाब भी हो गए थे लेकिन एमपी सीमा में घुसते ही पुलिस ने उनको दबोच लिया।

थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया गया है। माल लाने वाला मुख्य आरोपी फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के बाद तस्करी में शामिल अन्य आरोपियों के नाम सामने आएंगे।

Bajrangi rathore
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned