scriptलापता महिला का खंडहर में लटकता शव मिलने से गांव में फैली सनसनी | Sensation spread after missing body hanging body in ruins | Patrika News

लापता महिला का खंडहर में लटकता शव मिलने से गांव में फैली सनसनी

locationरीवाPublished: May 27, 2020 02:19:12 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

dilari_murder.jpg

Sensation spread after missing body hanging body in ruins

रीवा. नईगढ़ी थाने के जुड़मनिया में तीन दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता महिला का खंडहर मकान में क्षतविक्षत अवस्था में शव लटकता मिला। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है लेकिन मायके पक्ष ने हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। मंगलवार दोपहर जुड़मनिया में खंडहर मकान से दुर्गंध आने पर लोगों ने अंदर जाकर देखा तो महिला का शव लटक रहा था। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। समीप ही महिला का मोबाइल पड़ा था जिसके आधार पर उसकी पहचान वंदना पटेल पति उदयप्रकाश (२४) निवासी ढनगन थाना लौर के रूप में हुई है।
नईगढ़ी थाने के जुड़मनिया गांव में घटना
महिला अपने रिश्तेदार के घर जुड़मनिया आई थी और तीन दिन पूर्व वहां से लापता हुई थी। पुलिस की सूचना पर परिजन भी पहुंच गए जिन्होंने शव की पहचान की। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। महिला का शव खंडहर मकान में लगे बिजली के तार के सहारे लटक रहा था। शव पूरी तरह से क्षतविक्षत हो गया था जिससे तीन दिन पूर्व ही महिला की मौत की जानकारी पुलिस दे रही है। प्रथम दृष्ट्यिा आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
ससुराल में सप्ताहभर पूर्व हुई थी मारपीट
महिला की शादी सालभर पूर्व हुई थी और उसका मायका गुढ़ में था। उक्त महिला के साथ सप्ताहभर पूर्व ससुराल में मारपीट हुई थी जिस पर वह रिश्तेदार के घर जुड़मनिया आ गई थी। घटना की सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। महिला को ससुराल वाले आए दिन प्रताडि़त कर रहे थे। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो