कांग्रेस महात्मा गांधी के नाम पूरे सप्ताह आयोजित करेगी कार्यक्रम, यहां जानिए किस तरह का होगा आयोजन

कांग्रेस महात्मा गांधी के नाम पूरे सप्ताह आयोजित करेगी कार्यक्रम, यहां जानिए किस तरह का होगा आयोजन
Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres,Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres,Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres,Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres,Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres,Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres,Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres,Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres,Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres,Seven day programs on Mahatma Gandhi's 150th birth anniversary,congres

Mrigendra Singh | Updated: 23 Sep 2019, 08:54:19 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India


सप्ताह भर कांग्रेस मनाएगी गांधी जयंती समारोह
- प्रदेश कांग्रेस कार्यालय द्वारा जारी किया गया निर्देश, तैयारी शुरू


रीवा। महात्मा गांधी के 150वीं जयंती के दिन से पूरे सप्ताह भर का कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से निर्देशित किया गया है। जिला कमेटी के पास आए निर्देश के तहत तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। दो अक्टूबर से लेकर नौ अक्टूबर तक का नियमित कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। बताया गया है कि दो अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर पद यात्राएं जिले भर में निकाली जाएंगी। तीन अक्टूबर को महात्मा गांधी के मूल्यों एवं उनके आदर्शों का उल्लेख करते हुए विचार गोष्ठी भी आयोजित की जाएगी। चार अक्टूबर को राष्ट्रभक्ति के गीतों का आयोजन होगा। पांच को कवि गोष्ठी, छह को श्रमदान एवं पौधरोपण, सात अक्टूबर को गरीब बस्तियों एवं अस्पतालों में फल वितरण, आठ को बस्तियों स्वच्छता अभियान, नौ अक्टूबर को जिला कांग्रेस कमेटी की बड़ी सभा का आयोजन कर गांधी के जीवन पर चर्चा की जाएगी।
- राजनिवास में बैठक आज
गांधी जयंती सप्ताह के आयोजन को लेकर 24 सितंबर को सायं चार बजे से राजनिवास सर्किट हाउस में तैयारी बैठक आयोजित की गई है। जहां पर पार्टी के सभी पदाधिकारियों, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व प्रत्याशी, निकायों के पदाधिकारी, प्रदेश कमेटी के पदाधिकारियों आदि को बुलाया गया है। जिसमें जिले के अलग-अलग हिस्सों में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम को लेकर जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।
-

गांधी संदेश यात्रा निकालने के लिए कांग्रेस की तैयारी बैठक हुई
महात्मा गांधी की 150वीं जन्म जयंती पर कांग्रेस पार्टी ने जिले भर में यात्रा निकलने की तैयारी की है। इसके लिए प्रमुख कार्यकर्ताओं की तैयारी बैठक अमहिया में आयोजित की गई। जहां पर कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गांधी के सिद्धांतों पर चलती है। उनके विचारों को लोगों तक पहुंचाने के लिए 30 सितंबर से गांधी संदेश यात्रा निकाली जाएगी। इसका समापन दो अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर रीवा में बड़े कार्यक्रम के बीच किया जाएगा। उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा गांधी के विचारों को लेकर भ्रम फैलाने का काम कर रही है। इसलिए जनजन में गांधी के विचार सभी पहुंचाएं। इस दौरान कांग्रेस नेता लखनलाल खंडेलवाल, अशोक मिश्रा, ध्रुव सिंह बरहदी, बृजभूषण शुक्ला, चंद्रमणि शुक्ला, एसएस तिवारी, मंजूलता तिवारी, अब्दुल शहीद, सुबोध पाण्डेय, रमाशंकर मिश्रा, केके गुप्ता, दिवाकर द्विवेदी, पदमेश गौतम, रमा दुबे, नजमा बेगम सहित अन्य जिले भर से आए नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned