scriptशहर में प्रवेश के सात मार्ग होंगे सील, जानिए कैसा रहेगा लॉक डाउन | Seven routes to enter the city will be sealed, know how will the lock | Patrika News

शहर में प्रवेश के सात मार्ग होंगे सील, जानिए कैसा रहेगा लॉक डाउन

locationरीवाPublished: Jul 11, 2020 09:28:15 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

चौराहों पर वाहनों की धरपकड़ करेगी पुलिस, रविवार को लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए हुई तैयारियां

patrika

Seven routes to enter the city will be sealed, know how will the lock

रीवा। पूरे प्रदेश के साथ रीवा में रविवार को घोषित लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए पुलिस विभाग ने सारी तैयारियां पूर्ण कर ली है। लॉक डाउन में अनावश्यक घूमने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।
एएसपी ने किया ब्रीफ
शनिवार को कंट्रोल रुम में फोर्स को ब्रीफ किया गया। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा, सीएसपी शिवेन्द्र सिंह सहित तमाम थाना प्रभारी मौजूद रहे। इस दौरान एएसपी ने लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिये है। शहर में प्रवेश करने वाले 6 स्थानों में चेकिंग प्वाइंट लगाए जायेंगे ताकि कोई अनावश्यक शहर में प्रवेश न करे। इसके अतिरिक्त शहर के 9 स्थानों में ट्राफिक प्वाइंट लगाए जायेंगे जहां वाहनों की धरपकड़ की जायेगी। वाहनों के साथ पैदल भी किसी को घूमने की अनुमति नहीं होगी। लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाया जायेगा।
मार्निंगवाक भी नहीं कर पायेंगे लोग
सुबह मार्निंगवाक करने वाले लोगों के अलावा अनावश्यक घूमने निकलने वाले लोगों पर पुलिस कार्रवाई करेगी। एएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को ब्रीफ किया है। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाए। जो भी व्यक्ति अनावश्यक घूम रहा है उसके खिलाफ कार्रवाई करें। मेडिकल सहित अन्य अत्यावश्यक कार्यों के लिए जाने वाले लोगों को आवाजाही की अनुमति होगी। मेडिकल दुकानें, क्लीनिक सहित अन्य अत्यावश्यक सेवाएं बहाल रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो