रिश्ते को किया कलंकित, सात साल की मासूम को बंधक बनाकर हैवानियत

रिश्ते को किया कलंकित, सात साल की मासूम को बंधक बनाकर हैवानियत

Shiv Shankar Pandey | Publish: Apr, 23 2019 01:50:25 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 01:50:26 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी पकड़ाया

रीवा. जिस चाचा की ऊंगली पकड़कर सात साल की मासूम ने बचपन में चलना सीखा था उसी ने बच्ची से दरिंदगी कर डाली। उसने बच्ची को कमरे में बंद कर यह घिनौना कृत्य किया है। आरोपी की भाभी वहां आ गई जिसने उसकी यह शर्मनाक हरकत देख ली जिसके बाद पूरा मामला सामने आ गया। खून के रिश्तों को कलंकित करने वाली यह घटना चाकघाट थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां रहने वाली सात वर्षीय मासूम बच्ची शनिवार की सांयकाल करीब चार बजे अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसके पड़ोस में रहने वाले रिश्ते का चाचा बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ घर ले गया। उस समय उसके परिजन बाहर थे जिसका फायदा उठाकर आरोपी बच्ची को कमरे में ले गया जहां उसके साथ घिनौना कृत्य किया है। इस दौरान बच्ची रो रही थी लेकिन उसे दया नहीं आई। उसी दौरान युवक की भाभी पानी भरकर घर आई। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर जब वह कमरे में गई तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। रात में परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी परिवार का चाचा है और बचपन में बच्ची उसकी गोद में भी खेली थी। किसी ने सपने में भी कल्पना नहीं की थी कि इतनी छोटी सी बच्ची के साथ आरोपी यह घिनौना कृत्य करेगा। इस संबंध में थाना प्रभारी कल्याणी पाल ने बताया कि आरोपी को हिरासत मेंं लेकर पीडि़त बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned