बंद कमरे में दोस्तों के बीच चली गोली, युवक मृत

समान थाने के रवीन्द्र नगर मोहल्ले की घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

By: Shivshankar pandey

Published: 03 Jul 2021, 09:18 PM IST

रीवा। दिनदहाड़े बंद कमरे के अंदर कट्टे से चली गोली में एक युवक घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी मौत हो गई। प्रांरभिक जांच के बाद पुलिस ने घटना के बाद फरार हुए दो आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

दोपहर घर आया था युवक
दिलदहला देने वाली यह घटना समान थाने के रवीन्द्र नगर मोहल्ले में हुई है। रवि सेन के घर में किराए का कमरा लेकर आदित्य तिवारी उर्फ शिब्बू व शिवम सिंह निवासी रामनई रहते थे। शनिवार की दोपहर उनके घर में उदय मिश्रा उर्फ राहुल पिता रामायण प्रसाद मिश्रा 23 वर्ष निवासी अनंतपुर थाना विवि आया था। करीब 1 बजे अचानक कमरे के अंदर कट्टे से गोली चली। गोली चलने की आवाज से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। आवाज सुनकर जब मकान मालिक कमरे में पहुंचा तो खून से लथपथ हालत में युवक पड़ा हुआ था। उस समय कमरे में मौजूद पंकज देवांगल निवासी ऊर्रहट व शिवम सिंह निवासी रामनई मौजूद थे जो फरार हो गए।

मकान मालिक ने पहुंचाया अस्पताल
मकान मालिक ने घायल अवस्था में पड़े युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कमरे के अंदर काफी मात्रा में खून फैला हुआ था और वारदात में प्रयुक्त कट्टा भी पड़ा था। इसके अतिरिक्त गांजा की पुडिया व चिलम भी पड़ी थी। इस दौरान फिंगर प्रिंट एक्सपर्ड रोशनी राठौर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रथम दृष्ट्यिा पुलिस ने घटना के समय कमरे में मौजूद पंकज देवांगन व शिवम सिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास मामला दर्ज कर लिया है।

मकान मालिक के मोबाइल से फोन करवाकर बुलवाया और चलाई गोली
घटना के पूर्व आरोपियों ने मकान मालिक रवि सेन के मोबाइल से उदय मिश्रा को फोन करवाकर बुलवाया था। युवक के पहुंचने पर आरोपियों ने मकान मालिक से एक बाटल मांगा। पानी देकर वह जैसे ही लौटा तभी गोली चल गई। 23 जून को उन्होंने यह मकान आदित्य तिवारी उर्फ शिब्बू को किराए पर दिया था जिसके साथ आरोपी शिवम सिंह भी रहता था। घायल युवक भी अक्सर उनके यहां आता जाता था।

मोबाइल पर चल रहा था पबजी गेम
घटना के समय युवक मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था। जिस समय पुलिस कमरे में पहुंची तो उसका मोबाइल चालू था और उसमें पबजी गेम चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि गेम खेलते समय ही उस पर गोली चली है जिससे उसको मोबाइल बंद करने का समय भी नहीं मिला। पुलिस ने जांच के लिए उसके मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया है।

एसपी व एएसपी ने भी किया घटनास्थल का निरीक्षण
इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वमा्र भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। उन्होंने घटना के बाद फरार हुए दोनों आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश समान थाने को दिये है जिस पर पुििलस अब हर संभावित ठिकानों में दबिश दे रही है।

आरोपियों की चल रही तलाश
समान थाने के रवीन्द्र नगर मोहल्ले में कट्टे से फायर हुआ है जिसमें घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपचार के दौरान रात में युवक की मौत हो गई। घटना के समय कमरे में मौजूद दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।
राकेश कुमार सिंह, एसपी रीवा

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned