scriptसुबह सात बजे अस्पताल में देखे गए थे भाई-बहन, युवती गंभीर | Siblings were seen in the hospital at seven in the morning | Patrika News

सुबह सात बजे अस्पताल में देखे गए थे भाई-बहन, युवती गंभीर

locationरीवाPublished: Jan 23, 2020 12:34:06 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, अस्पताल की छत से कूदने के मामले में जांच शुरू कर दी है।

Siblings were seen in the hospital at seven in the morning

Siblings were seen in the hospital at seven in the morning

रीवा. एक दिन पूर्व अस्पताल की छत से कूदे भाई बहन मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पुलिस के हाथ कुछ जानकारियां लगी है जिसके आधार पर पुलिस तथ्यों को जुटाने में लगी है। जीएमएच अस्पताल की छत से एक दिन पूर्व भाई-बहन कूदने की जानकारी दी गई थी, जिसमें इलाज के दौरान भाई की मौत हो गई थी। वहीं युवती का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है।
इस घटना की जांच कर रही पुलिस ने अस्पताल के नाइट स्टाफ सहित आसपास दुकान लगाने वालों से काफी देर तक पूछताछ की। पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसी टीवी कैमरे को खंगाला है तो वे सुबह 7 बजकर 7 मिनट पर अस्पताल के अंदर प्रवेश करते हुए नजर आए है। उस समय इनको कुछ लोगों ने अस्पताल में देखा भी था लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।
वे जिस बस से सतना से रीवा आये है वह करीब ढाई बजे सतना से रवाना होती है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि सुबह सुबह चार बजे के लगभग वे रीवा पहुंचे होंगे और वहां से अस्पताल आ गए। पुलिस शहर में लगे सीसी टीवी कैमरों को भी खंगालेगी और बस स्टैण्ड से लेकर अस्पताल पहुंचने के रुट की जानकारी लेगी। बस स्टैण्ड से अस्पताल तक वे अकेले थे या फिर उनके साथ कोई और था इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल इस पूरी घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है।
पूजा की हालत में मामूली सुधार
एसजीएमएच परिसर में घायल अवस्था में मिले भाई-बहन के मामले में बहन पूजा की हालत में मामूली सुधार हुआ है। चिकित्सकों ने बताया कि गहन चिकित्सा वार्ड में रखा गया है। पूजा की तबियत में भर्ती दिनांक की अपेक्षा बुधवार को बेहतर हुई है। लेकिन, अभी भी स्थित गंभीर है। आइसीयू में इलाज चल रहा है। एसजीएमएच के अधीक्षक डॉ पीके लखटकिया ने बताया कि बीते दिन की अपेक्षा बुधवार को सुधार हुआ है। आइसीयू में ही इलाज चल रहा है।
———————-
अस्पताल के सीसी टीवी कैमरे में वे 7 बजकर 7 मिनट पर कैद हुए है। अस्पताल की सीढ़ी चढ़ते नजर आए है। इसी समय के आसपास वे छत से कूदे होंगे। पूरे मामले की जांच की जा रही है। शहर के भी सीसी टीवी कैमरे चेक करवाये जा रहे है। जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।
शिवेन्द्र सिंह सीएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो