साहब! पुलिस से बचाइए, कर रही परेशान

साहब! पुलिस से बचाइए, कर रही परेशान
Sir! Save from police, troubled

Bajrangi Rathore | Updated: 13 Oct 2019, 12:53:55 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

साहब! पुलिस से बचाइए, कर रही परेशान

रीवा। मप्र के रीवा जिले में आरोपियों की फर्जी शिकायत पर मामला दर्जकर पुलिस पीडि़त परिवार को परेशान कर रही है। मनमानी रिपोर्ट दर्जकर पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है जिसकी शिकायत पीडि़त ने पुलिस अधीक्षक से की है।

अपने शिकायती पत्र में गुलाबवती पटेल पति कमलेश्व पटेल निवासी नौढिय़ा प्रहलाद थाना लौर ने बताया कि गांव के कुछ लोग नशे का कारोबार करते हैं और गांव के युवकों को नशे का आदी बना रहे हैं। अवैध शराब बिक्री की शिकायत करने पर उक्त आरोपियों ने 9 जुलाई को उनके पुत्र के साथ रामपुर गांव में मारपीट की थी।

इसके बाद उन्होंने थाने में पुत्र के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवा दी जिस पर आरोपियों को संरक्षण देते हुए पुलिस ने फर्जी मामला दर्ज कर लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस अब पुत्र सहित परिवार के अन्य सदस्यों को प्रताडि़त कर परेशान कर रही है। आए दिन उनके घर में आकर धमकी देती है।

आरोपी के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह खुलेआम शराब बेचता है। तत्कालीन आईजी गाजीराम मीणा की कार्रवाई के बाद उसने कुछ दिन शराब बेचना बंद कर दिया था। नशे के इस कारोबार से किसी भी दिन गांव में बड़ी घटना हो सकती है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned